Tamilnadu TN SSLC Result 2017 declared at wwwdottnresultsdotnicdotin

Board Results

Tamilnadu TN SSLC Result 2017 declared at www.tnresults.nic.in

by Satyendra Singh

Fri 19-May-2017 10:23:01

tamilnadu sslc results,tn sslc result 2016,www.tnresults.nic.in,tnresults.nic.in,tnresults.nic.in 10th result,tnresults.nic.in sslc results,tamil nadu sslc results 2016,tamil nadu class 10th result 2016,tnbse result,tn result,tn sslc result,tn 10th class result,tnbse sslc result,tamil nadu 10th result,tn board result 2016,tnbse 10th result

TN 10th Result 2016 तमिलनाडु बोर्ड की 10वीं का रिजल्‍ट आज घोषित हो गया है। इस रिजल्‍ट को छात्र बोर्ड की वेब साइट के अलावा जागरण जोश पर भी देख सकते हैं।

 

आज आयेगा रिजल्‍ट  TN 10th Result 2016
तमिलनाडु बोर्ड की दसवीं क्लास का रिजल्ट आज घोषित कर दिया जाएगा। यह रिजल्ट बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट Tnresults.nic.in के अलावा जागरण जोश पर भी देखा जा सकता है। जागरण जोश पर रिजल्ट देखने के लिए स्टूडेंट्स www.tnresults.nic.in पर क्लिक करना होगा।

 

खत्‍म होगा इंतजार 
परिणाम आने के साथ ही इस दिन की राह देख रहे स्टूडेंट्स का इंतजार खत्‍म हो गया। इस बार इस एग्जाम में 11 लाख से ज्‍यादा स्टूडेंट्स ने हिस्सा लिया था। बोर्ड ने इस वर्ष 10वीं क्लास के एग्जाम मार्च-अप्रैल में आयोजित किए थे। इससे पहले बोर्ड ने गत दिनों 12वीं का रिजल्ट घोषित किया था।

 

टॉपर्स के नामों का नहीं होगा ऐलान
बोर्ड ने बच्‍चों को तनाव से बचाने के लिए टॉपर्स के नामों की लिस्‍ट जारी नहीं करेगा। गत दिनों 12वीं के टॉपर्स के नामों की भी घोषणा नहीं की गई थी।

 

हैंग नहीं होगी साइट
रिजल्ट घोषित होने के साथ ही वेब साइट हैंग होने के खतरे से निपटने के लिए बोर्ड ने कुछ खास इंतजाम किए हैं। लेकिन यदि फिर भी इस तरह की कोई दिक्कत आती है तो बोर्ड ने सभी स्टूडेंट्स से कूल बने रहने ही अपील की है। हालांकि स्टूडेंट्स को ऐसी दिक्कत आएगी नहीं क्योंकि वह इस रिजल्ट को जागरण जोश पर भी देख सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ जरूरी सूचनाएं भरनी होंगी। जागरण जोश से स्टूडेंट्स रिजल्ट देखने के साथ-साथ इसकी पीडीएफ फाइल को भी सेव कर इसका प्रिंट आउट ले सकेंगे।

 

12वीं की परीक्षा में लड़कियां आगे
गत दिनों जारी किए गए 12वीं के नतीजों में 92.1 बच्‍चों उतीर्ण रहे। लड़कियों का पास प्रतिशत लड़कों से बेहतर रहा। 94.5 प्रतिशत लड़कियां कामयाब हुईं जबकि 89.3 प्रतिशत लड़के ही पास हो सके।

रिजल्ट से जुड़ी हर जानकारी के लिए www.Jagranjosh.com इस लिंक पर क्लिक करें। इस लिंक पर क्लिक करते ही आपको नतीजों से जुड़ी हर महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो जाएगी।

Related News
+