कोतवाली के कुतुबखाना के पास मस्जिद में हुई वारदात

पुलिस ने बच्चे का कराया मेडिकल, दर्ज की एफआईआर

>

BAREILLY: कहते हैं कि उस्ताद को मां-बाप के बराबर का दर्जा हासिल है। वह बच्चों को तालीम देने के साथ-साथ उसे कामयाबी की मंजिल पर पहुंचने में अहम रोल अदा करता है। दुनिया में न जाने कितने ही गुरु और शिष्य के किस्से मशहूर हैं, जो हमें आगे बढ़ने के लिए इंस्पायर भी करते हैं। हालांकि समाज में कुछ ऐसे भी लोग हैं, जिनके चलते रिश्ते नापाक हो जाते हैं। मंडे को कुछ इसी तरह का सनसनीखेज मामला सामने आया है। तालीम देने के बहाने एक टीचर ने मासूम से कुकर्म किया। पीडि़त मासूम क्लास 5 का स्टूडेंट है। पुलिस ने आरोपी टीचर पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

तालीम हासिल करने गया था

10 वर्षीय इकराम (परिवर्तित नामम) ख्वाजा कुतुब कोतवाली में रहता है। वह भ्वीं क्लास में भी पढ़ता है। इकराम के भाई प्रापर्टी डीलर हैं। इकराम कुतुबखाना स्थित एक धार्मिक स्थल पर उर्दू की तालीम के लिए जाता था। रोज की ही तरह मंडे सुबह इकराम वहां गया हुआ था। आरोप है कि करीब नौ बजे टीचर इम्तियाज ने इकराम के कपड़े उतरवाए और उसके साथ कुकुर्म किया।

परिजनों को सुनाई आपबीती

घटना के बाद वह घर लौटा तो उसे काफी तकलीफ थी। परिजनों उससे इसकी वजह पूछी तो उसने अपने साथ हुई घटना को बता दिया। इसको सुनते ही परिजनों के पैरो तले जमीन खिसक गई। इसके बाद परिजन उसे कोतवाली लेकर गए और मामले की शिकायत की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर टीचर इम्तियाज के खिलाफ कुकुर्म की एफआईआर दर्ज कर ली है। इसके बाद पुलिस ने बच्चे का भी मेडिकल भी कराया।

पहले भी कर चुका परेशान

पीडि़त बच्चे के भाई ने बताया कि इससे पहले भी आरोपी टीचर ने उसके साथ इस तरह की हरकत किया था। आरोप है कि उसके कपड़े तक उतरवा दिए थे। हालांकि पीडि़त बच्चे ने डर और शर्म के कारण परिजनों को इसकी जानकारी नहीं दी थी। जब बात हद से पार हो गई तो उसने परिजनों को इस बारे में बताया और पहले भी हुई इस घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी।