Teenage Boy Found Dead in Gorakhpur

Local

गर्दन मरोड़कर किशोर को मार डाला

by Inextlive

Sat 20-May-2017 07:41:21

murder,murder case,crime,criminal,police,gorakhpur police,boy,crime news,gorakhpur crime news,gorakhpur news,gorakhpur news today,gorakhpur news live,gorakhpur news headlines,gorakhpur latest news update,gorakhpur news paper today,gorakhpur news live today,gorakhpur city news

- झोपड़ी के भीतर मिली नेकेड डेड बॉडी

- गांव में नौटंकी देखने गया था आकाश

GORAKHPUR: बेलघाट एरिया के रसूलपुर गांव में बदमाशों ने 13 साल के किशोर की गरदन मरोड़कर हत्या कर दी गई। शुक्रवार की सुबह उसकी डेड बॉडी गांव के पास पशुओं को बांधने वाली झोपड़ी में मिली। किशोर के बदन से सारे कपड़े गायब होने को लेकर तरह- तरह की आशंका जताई जा रही है। परिजनों की सूचना पर पुलिस जांच में जुटी है। परिजनों ने किसी से कोई दुश्मनी होने से इनकार किया। एसपी ग्रामीण ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट में अन्य तथ्य भी सामने आ जाएंगे। संदेह के आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

रसूलपुर गांव के दीपचंद के घर गुरुवार की रात बारात आई थी। बारात में नाच देखने के लिए गुलाब का बेटा आकाश घर से निकला। रात में वह घर नहीं लौटा तो परिजन परेशान हो गए। सुबह होते ही लोगों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। गांव के पास कुआनो नदी के बंधे किनारे गुलाब की झोपड़ी है। शुक्रवार की सुबह नेचुरल काल पर निकले लोगों ने झोपड़ी में किसी को सोए देखा। करीब जाने पर मालूम हुआ कि आकाश की नेकेड डेड बॉडी पड़ी है। उसकी गरदन मरोड़कर हत्या करके दाहिना हाथ तोड़ दिया गया था। गांव के लोगों के शोर मचाने पर परिजन भी पहुंच गए। किशोर का शव देख परिवार के होश उड़ गए.

साथ गए युवक से पूछताछ

गांव के लोगों ने बेलघाट पुलिस को सूचना दी। डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पुलिस जांच में जुट गई। डेड बॉडी से कुछ दूरी पर किशोर का अंडरवियर मिला। उसके पीठ पर बालू लगे होने से पुलिस नदी किनारे पहुंची। नदी किनारे बालू पर खून के छींटे मिलने से हत्या की पुष्टि हो गई। खून के छींटे वाली जगह से सौ मीटर की दूरी पर किशोर का चप्पल भी मिला। बंधे के किनारे बांस में बालक की पैंट भी मिल गई। परिजनों ने कुकर्म के बाद उसकी हत्या की आशंका जताई। गांव के बालेंदर पर संदेह जताते हुए तहरीर दी। आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस जांच में जुट गई। सामने आया कि वह किशोर के साथ नाच देखने गया था।

वर्जन

किशोर की हत्या के मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। संदेह के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया गया है.

- ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी, एसपी ग्रामीण

inextlive from Gorakhpur News Desk

Related News
+