जब आइफा अवॉर्ड में बॉलीवुड की खूबसूरत जोडि़यों ने बिखेरा जलवा

Thu 13-Jul-2017 02:50:05
Ten best couple moments in 17th Annual IIFA
तीन दिवसीय इंटरनेशल आइफा अवॉर्ड समारोह की शुरुआत हो गई है। ऐसे में बहुत सी बॉलीवुड हस्‍त‍ियां अमेर‍िका जा चुकी हैं। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड स्‍टार वहां अपना जलवा ब‍िखेरने में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। आपको याद होगा क‍ि इससे पहले हुए आइफा अवॉर्ड समारोह में बॉलीवुड के बेस्‍ट कपल माने जाने वाले चेहरे भी चर्चा में रह चुके हैं। ज‍िस समय वे वहां पर पहुंचे लोगों की न‍िगाहें उन पर से हट नहीं रही थीं...

माधुरी दीक्ष‍ित, डा.श्रीराम नेने:
बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षि‍त अपने पत‍ि डा.श्रीराम माधव नेने के साथ फ्लोरिडा में 26 अप्रैल, 2014 को 15 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म अकादमी (आईआईएफए) में पहुंची थीं। चौथे और अंतिम दिन रेमंड जेम्स स्टेडियम के ग्रीन कार्पेट पर लोगों की न‍िगाहें उन पर से हट नहीं रही थी।



अमिताभ बच्चन, जया बच्‍चन:
अम‍िताभ बच्‍चन भी पत्नी जया बच्चन के साथ 6 जून, 2008 को बैंकाक में अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईआईएफए) पुरस्कारों के दौरान  पहुंचे थे। यहां पर फिल्म 'सरकार राज' के विश्व प्रीमियर ल‍िए छा गए थे।

 


अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना:

अभ‍िनेता अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ 9 जून अंतर्राष्ट्रीय फिल्म अकादमी (आईआईएफए) पुरस्कारों में बैंकाक में 8 जून 2008 को श‍िरकत करने पहुंचे थे। उस समय यह जोड़ी भी चर्चा में छाई थी।



सैफ अली खान, करीना कपूर:
सैफ अली खान और करीना कपूर खान की जोड़ी भी 2010 को कोलम्बो में आईफा अवार्ड्स में श‍िरकत कर चुकी है। इसके अलावा फ्लोरिडा में 26 अप्रैल, 2014 को रेमंड जेम्स स्टेडियम में आईफा पुरस्कार में भी ये कपल जा चुका है।  



महेश भूपति, लारा दत्‍ता:

लारा दत्ता टेनिस खिलाड़ी पति महेश भूपति के साथ। यह जोड़ी 3 जून, 2010 को कोलंबो में आयोजित तीन दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईआईएफए) पुरस्कार समारोहों के दौरान पहुंची थी।
 


शि‍ल्‍पा शेट्टी, राज कुंद्रा:
शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के साथ 25 जून, 2011 को टोरंटो में अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईआईएफए) पुरस्कार समारोह के दौरान पहुंची थीं।



दिलीप कुमार, सायरा बानो:
दिलीप कुमार पत्नी सायरा बानो के साथ आईआईएफए अवार्ड्स 2004 में सिंगापुर में इंडोर स्टेडियम में पहुंचे थे। इस दौरान इस जोड़ी ने भी जबरदस्‍त जलवा बि‍खेरा था।



ऋषि कपूर, नीतू सिंह:
ऋषि कपूर और नीतू सिंह 25 जून, 2011 को टोरंटो में अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईआईएफए) पुरस्कार के दौरान पहुंचे थे। इस दौरान यह जोड़ी बहुत सुंदर लग रही थी।

अर्जुन रामपाल, मेहर रामपाल:
अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर रामपाल 25 जून, 2011 को टोरंटो में अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईआईएफए) पुरस्कार के दौरान पर छाए रहे।



एआर रहमान, साइरा बानो:
एआर रहमान पत्नी साइरा बानो के साथ 9 जून, 2012 को सिंगापुर में इंटरनेशनल इंडिया फिल्म एकेडमी अवार्ड्स समारोह में पहुंचे थे। यहां पर वह ग्रीन कालीन पर कैमरे के सामने छाए रहे।

हिंदी सिनेमा के वो गाने जिन्हें फिल्माने में लगे करोड़ों रुपये


Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Web Title : Ten Best Couple Moments In 17th Annual IIFA