फूलपुर के रामपुर गांव में घर से तीन सौ मीटर दूर पंपिंगसेट के पास की हत्या

ALLAHABAD: फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव में पंपिंगसेट के पास सोये युवक की बदमाशों ने रस्सी से गला कसकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर एसपी गंगापार समेत कई थाने की फोर्स मौके पर पहुंची। फील्ड यूनिट ने घटना स्थल की जांच पड़ताल की। मामले में मृतक के पिता बनारसी लाल पटेल ने कोतवाली फूलपुर में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

बहन ने शव देख मचाया शोर

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी बनारसी लाल पटेल का बेटा अजय शंकर पटेल शनिवार रात भोजन करने के बाद शाम को गांव से कुछ दूरी पर स्थित पंपिंगसेट के पास सोने चला गया। रविवार सुबह उसकी बहन रीना और मां रामदुलारी पंपिंगसेट के पास पहुंची तो तो देखा कि अजय बिस्तर पर मृत पड़ा था। बहन ने शोर मचाया तो ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। परिजनों ने घटना की सूचना सौ नम्बर पर दी। हत्या की सूचना पर एसपी गंगापार सुनील कुमार कई थाने की फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने फोरेंसिक टीम व डाग स्क्वायड को बुलाया। पुलिस ने घटना स्थल से एक नाइलोन की रस्सी बरामद की है।

तीन के खिलाफ बताई रंजिश

मृतक विजय शंकर पटेल पांच भाईयों में तीसरे नम्बर पर था। बडा भाई विजय शंकर मुंबई में रहकर प्राइवेट काम करता है। उससे छोटा जय शंकर पटेल सउदी में रहता है। चौथा भाई अमित कुमार व पाचवां अंकित घर पर रहते हैं। तीन बहनें रीना, रीता व नैना हैं। मृतक के पिता ने एक महिला तथा तीन अन्य के खिलाफ रंजीश की बात कही है।

मौके से नाइलोन की रस्सी मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश की जा रही है।

सुनील कुमार सिंह, एसपी गंगापार