JAMSHEDPUR: मानगो में क्क् जुलाई को कीर्तन बिहार में तीन और शारदा सिटी की दो फ्लैट में एक साथ हुई चोरी का मामला अभी पुलिस सुलझा भी नही पाई थी कि चोर गिरोह ने उलीडीह के डिमना रोड स्थित आस्था साई सिटी के कोमल ब्लाक के-ख्ख्/ब् के निवासी सुबीर कुमार सिंह की बंद फ्लैट को अपना निशाना बनाया हैं। घर की अलमारी को तोड़ इसमें रखे क्7 हजार रुपये नगद, कपड़े और जेवरात चुरा लिए गए। फ‌र्स्ट फ्लोर के एक खाली फ्लैट का ताला भी चोरों द्वारा तोड़ा गया है। उस फ्लैट में कोई नहीं रहता है। फ्लैट काफी दिनों से खाली था।

लाइब्रेरियन है सुबीर

सुबीर कुमार सिंह मानगो तुरियाबेड़ा स्थित डीपीएस स्कूल में लाइब्रेरियन हैं। घर बंद कर वे पूरे परिवार के साथ ख्क् जुलाई की दोपहर फ् बजे कार से बाबाधाम गए थे। पूजा-अर्चना के बाद पत्नी कनकलता की तबीयत बिगड़ने पर बाबाधाम से मुंगेर जिले के मिल्कीबनहारा गांव चले गए। रविवार सुबह 9 बजे उन्हें फ्लैट में चोरी होने की जानकारी पड़ोसी से मोबाइल पर मिली। परिवार के साथ वे रविवार देर रात शहर लौट आए।

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना पर उलीडीह थाना प्रभारी मुकेश कुमार चौधरी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जांच में पाया कि सुबीर कुमार सिंह की बंद फ्लैट में लगी ताला को चोर गिरोह ने तोड़ा। कुंडी के आरी ब्लेड़ या किसी दूसरी वस्तु से काट दिया। इसके बाद कमरे में प्रवेश कर गए। अलमारी के दरवाजे की लॉक और लॉकर को भी तोड़ डाला। नगद रुपये और जेवरात चुरा लिए। अलमारी के सारे सामान बिखरे पाए गए। ड्रेसिंग टेबुल के लॉक भी टूटे पाए गए। फ्लैट में लगी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, लेकिन ऐसा कुछ नहीं मिला, जिसके सहारे पुलिस चोर गिरोह तक पहुंचने में सफल हो सके।