ईमानदारी! 2 करोड़ रुपये की रिश्‍वत ठुकरा कर, 7 करोड़ की अवैध शराब पकड़वा दी

Mon 15-May-2017 05:41:18
this lucknow police cop says no for two crore bribe
आप ने अभी तक सिर्फ भ्रष्‍ट पुलिस वालों के बारे में सुना होगा। अक्‍सर टीवी पर देखा होगा पर हम आप को आज एक ऐसे ईमानदार पुलिस वाले के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने करोड़ों की रिश्‍वत को मिट्टी समझ कर ठुकरा दिया।

2 करोड़ की रिश्‍वत ठुकराई
जनाब हम बात कर रहे हैं उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में तैनात एक‍ दरोगा की जिसके कारनामे ने पूरे पुलिस विभाग का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। मामला लखनऊ हसनगंज कोतवाली का है। दरोगा का नाम चन्द्र प्रकाश यादव है। जिन्‍हें लोग सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। चन्‍द्रप्रकाश यादव को शराब माफियाओं ने 2 करोड़ रुपए तक का लालच दिया मगर चन्‍द्र प्रकाश का ईमान नहीं डोला। प्रकाश अपनी इमानदारी पर डटे रहे और शराब माफियाओं को पकड़ लिया। इन आरोपियों के पास से सात करोड़ रुपए की शराब बरामद हुई है।

इनोवा में मिला था रुपया
राजधानी में शनिवार को हसनगंज पुलिस ने चेकिंग के दौरान डालीगंज क्रॉसिंग के पास एक इनोवा कार को पकड़ा। कार की डिग्गी में साठे सात करोड़ रुपये की नई करेंसी बरामद हुई। पूछताछ में पता चला है कि यह रुपये हजरतगंज स्थित शिव शक्ति ट्रेडर्स के हैं। पुलिस ने करेंसी के साथ आठ लोगों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस की इस कार्य को देखते हुए हसनगंज के पार्षद रणजीत सिंह एवं भाजपा नगर उपाध्यक्ष घनश्याम अग्रवाल ने सभी पुलिसकर्मियों को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। इस मौके पर पार्षद ने कहा कि पुलिस के द्वारा किये गए इस सराहनीय कार्य से लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ा है।

Interesting News inextlive from Interesting News Desk

Web Title : This Lucknow Police Cop Says No For Two Crore Bribe