Three students kidnaped in Ranchi

Local

तीन स्कूली छात्रों का अपहरण, 25 करोड़ मांगी फिरौती

by Inextlive

Thu 07-Sep-2017 03:09:59

students kidnapping in ranchi,ranchi news,ranchi news today,ranchi news live,ranchi news headlines,ranchi latest news update,ranchi news paper today,ranchi news live today,ranchi city news

RANCHI: चुटिया थाना क्षेत्र के साई कॉलोनी में रहनेवाले बीजेपी नेता मदन सिंह के क्भ् वर्षीय बेटे शिवम सिंह, उसके दोस्त अभिषेक उर्फ सैंकी सिंह व गौरव सिंह को अननोन क्रिमिनल्स ने अगवा कर लिया है। साथ ही फोन कर तीनों को छोड़ने के एवज में ख्भ् करोड़ की फिरौती मांगी है। कॉलर ने कहा है कि यदि पैसे मिले तो ठीक, वरना तीनों को मौत के घाट उतार दिया जाएगा। हालांकि, सिटी डीएसपी राजकुमार मेहता ने फिरौती मांगे जाने की बात से इनकार किया है। गौरतलब हो कि सैंकी सिंह बिशप स्कूल बहू बाजार से मैट्रिक कर डोरंडा कॉलेज में एडमिशन लिया है। वहीं, शिवम सिंह और गौरव सिंह सेंट कोलम्बस स्कूल के स्टूडेंट्स हैं.

मंगलवार को गड़गांव निकले थे सभी

शिवम सिंह के पिता मदन सिंह ने बताया कि तीनों बेड़ो के गड़गांव जाने की बात कहकर मंगलवार को निकले थे। मदन सिंह ने बताया कि उनका छोटा बेटा शिवम सिंह, गोसाई टोली मार्ग में रहनेवाला अभिषेक उर्फ सैंकी सिंह व मेरे साथ काम कर रहे दुर्गा सिंह का छोटा बेटा गौरव कुमार सिंह ऑल्टो कार पर सवार होकर गड़गांव जा रहे थे। सैंकी सिंह भी अपनी ऑल्टो कार लेकर गया था, लेकिन उसने अपनी ऑल्टो कार बहू बाजार स्थित रिलायंस फ्रेश के पास ही छोड़ दी थी। जिसकी दूसरी चाबी शिवम सिंह के बड़े भाई अमन सिंह को देकर सैंकी की मां बेबी सिंह ने घर मंगवा लिया था.

सैंकी से दोपहर में हुई थी बात, फिर फोन ऑफ

अभिषेक उर्फ सैंकी की मां बेबी देवी ने बताया कि सैंकी सुबह दस बजे के करीब घर से नाश्ता कर निकला था। उसने बताया कि वह अनगड़ा जा रहा है। दोपहर में बात हुई तो उनलोगों ने बताया कि जल्द ही घर आ जाएंगे। जब मां ने पूछा कि दोपहर में खाना खाने आएगा तो उसका फोन स्वीच ऑफ हो गया। इसके बाद तीनों दोस्तों के फोन स्वीच ऑफ आने लगे। वहीं, शिवम सिंह ने अपने घर में बताया था कि वह दशम फॉल घूमने जा रहा है.

 

चुटिया थाने में सनहा दर्ज, नगड़ी से कार बरामद

इस घटना के बाद चुटिया थाने में मामला दर्ज कराया गया है। थानेदार खुद मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि भाजपा नेता का छोटा बेटा शिवम सिंह, उसके दोस्त सैंकी सिंह और गौरव मंगलवार सुबह से ही लापता हैं। पुलिस ने इनकी कार जेएच- 0क्बीएन- 0भ्0क् बरामद कर ली है। सफेद रंग की कार को नगड़ी से लावारिस हालत में बरामद किया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद सिटी एसपी अमन कुमार, सिटी डीएसपी राजकुमार मेहता, चुटिया थानेदार अनिल कुमार कर्ण आदि चुटिया थाना पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी.

इनका हुआ अपहरण

- अभिषेक सिंह उर्फ सैंकी(क्7 वर्ष), गोसाई टोली मार्ग निवासी, मां बेबी देवी, डोरंडा कॉलेज का स्टूडेंट

- शिवम सिंह, साई कॉलोनी निवासी बीजेपी नेता मदन सिंह का बेटा, सेंट कोलंबस स्कूल का स्टूडेंट

- गौरव सिंह, मदन सिंह के सहकर्मी दुर्गा सिंह का बेटा, सेंट कोलंबस स्कूल का स्टूडेंट

 

डीआईजी ने शिवम के पिता से की बात, नक्सलियों पर शक

डीआईजी अमोल वेणुकांत होमकर ने बुधवार को बीजेपी नेता मदन सिंह को आवास पर बुलाया और उनसे पूछताछ की। आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों की आड़ में नक्सलियों ने तीनों का अपहरण कर लिया है। पुलिस कॉल डिटेल्स के आधार पर संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है.

inextlive from Ranchi News Desk

Related News
+