बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जिन्‍होंने मुफलिसी में छोड़ी ये दुनिया

Tue 16-May-2017 02:15:03
Top five bollywood actress who have burned into oblivion
अक्‍सर लोग बॉलीवुड सितारों के बारे में यही कहते हैं कि इनकी जिंदगी में मस्‍ती और आराम की कोई कमी नहीं होती है। जबकि हकीकत में हमेशा ऐसा नहीं होता है। वक्‍त पर किसी का जोर नहीं चलता है। इसके उदाहरण में बॉलीवुड की ये 5 बड़ी एक्‍ट्रेस हैं। अभिनय से लाखों दिलों में राज करने वाली इन स्‍टार एक्‍ट्रेस के जिंदगी के आखिरी दिन मुफलिसी में बीते हैं। जानें वो एक्‍ट्रेस कौन हैं...

परवीन बाबी:
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस परवीन बाबी एक समय था हजारों दिलों की धड़कन थीं। 22 जनवरी 2005 को इस दुनिया को अलविदा कहने वाली परवीन मुंबई में लंबे समय से अकेली रहीं थीं। धीरे-धीरे वह डिप्रेशन का शिकार हो गईं थीं।



मीना कुमारी:

बॉलीवुड की ट्रेजिडी क्‍वीन मीना कुमारी स्‍टार एक्‍ट्रेस रहीं। 31 मार्च 1972 को इस दुनिया को अलविदा कहने वाली मीना की निजी जिंदगी ट्रेजिडी से भरी हुई थी। उनके पास अंतिम समय में अस्‍पताल का बिल देने के पैसे भी नहीं थे।



रूबी मेयर्स:

नीलकमल, खट्टा मीठा जैसे फिल्‍में करने वाली रूबी मेयर्स ने 10 अक्टूबर 1983 को इस दुनिया को अलविदा कहा। रूबी मेयर्स कभी फिल्‍म इंडस्ट्री की शीर्ष अभिनेत्रियों में एक थीं। इन्‍हें भी अंतिम समय में गरीबी झेलनी पड़ी थी।  



अचला सचदेव:

बॉलीवुड की ए मेरी जोहराजबीं फेम अचला सचदेव ने करीब 120 फिल्‍मों में काम किया। इनके भी आखिरी दिन मुफलिसी में बीते। अंतिम समय में उनके पास दवा खरीदने के भी पैसे नहीं थे। इससे इनका आखिरी समय तन्‍हाई में भी बीता।



विमी:
एक्‍ट्रेस विमी भी फेमस एक्‍ट्रेस में रहीं। हमराज और आबरू जैसी फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस ने 22 अगस्‍त 1977 को तीस साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। विमी अंतिम दिनों अपना इलाज भी नहीं करवा पाईं थीं।
ट्रक और टैंपो में आज भी बजते हैं अजय देवगन की फिल्‍मों के ये 11 गाने

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Web Title : Top Five Bollywood Actress Who Have Burned Into Oblivion