रोहित शर्मा को मिली रेसलिंग में बेल्‍ट

Fri 14-Jul-2017 03:24:11
Triple H Sends Customised WWE Championship Belt to Mumbai Indians For Winning IPL 2017
वर्ल्‍ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट सुपरस्टार रेसलर ट्रिपल एच ने अपना वादा पूरा करते हुए आईपीएल-2017 की विनर टीम मुंबई इंडियंस के लिए अपनी चैंपियनशिप बेल्ट भेजी है।

मुंबई इंडियन्‍स को मिला जीत को तोहफा
आईपीएल के इस साल खेले गए सीजन-10 को जीतकर टीम मुंबई इंडियंस तीसरी बार आईपीएल चैंपियन बनी थी। तब ट्रिपल एच ने टीम को बधाई करते हुए ट्वीट किया था और कहा था कि जल्द ही एक उपहार उनके लिए भेजा जाएगा। ट्रिपल एच नाम से मशहूर प्रोफेशनल रेसलर पॉल माइकल लवेस्क अब डब्ल्यूडब्ल्यूई में टैलेंट, लाइव इवेंट और क्रिएटिव टीम के एग्जिक्यूटिव वायस प्रेसीडेंट भी हैं। रेसलर ने 13 जुलाई को एक और ट्वीट किया और बताया कि वो डब्ल्यूडब्ल्यूई का खिताब उन्हें भेज रहे हैं।


ट्रिपल एच ने दी डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप बेल्ट
ट्रिपल एच ने ट्वीट में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को टैग करते हुए लिखा मुंबई इंडियंस, रोहित शर्मा, जैसा की वादा किया था डब्ल्यूडब्ल्यूई का खिताब आ रहा है। बधाई। डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप की यह बेल्ट कस्टम निर्मित होगी जिस पर मुंबई इंडियंस का लोगो भी होगा। आईपीएल के सीजन में इस बार डब्ल्यूडब्ल्यूई का भी थोड़ा फ्लेवर देखने को मिला था। 11 मई को गुजरात लायंस और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीमों के बीच खेले गए मैच से पहले बिग ई और कोफी किंगस्टन की सुपरस्टार जोड़ी को गेस्ट पैनल के रूप में बुलाया गया था।

 

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

Web Title : Triple H Sends Customised WWE Championship Belt To Mumbai Indians For Winning IPL 2017