- अख्तियार पुर गांव में मुकदमें की पैरवी करने के विरोध में दो पक्ष आए आमने-सामने

- दोनो पक्षों में जमकर हुआ पथराव, पुलिस के सामने भी जमकर हुई मारपीट

- दौराला पुलिस ने दोनों पक्षों के चार-चार लोग हिरासत में लिए

Meerut: दौराला थाना एरिया के अख्तियार पुर गांव में शनिवार देर रात मुकदमे की पैरवी करने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। जाटव पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति को घर में बंधक बनाकर मारपीट की और गोली मारने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों ने उसे बचा लिया। पीडि़त पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के छप्पर में आग लगा दी। जिससे सारा सामान जलकर राख हो गया। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्या है मामला

अख्तियार पुर गांव निवासी अमर सिंह पुत्र जिले सिंह ने बताया कि वह एक पुराने मामले में गांव के विक्रम की पैरवी कर रहे है। वह शनिवार की रात्रि साढ़े नौ बजे मोदीपुरम से बाइक पर गांव पहुंचा। अमर सिंह ने बताया कि मुख्य रास्ते पर पहले से मौजूद अनुज, अर्जुन, राहुल, सुंदर, हरेंद्र व सचिन पुत्र धर्मपाल ने बाइक में डंडा मारकर उसे नीचे गिरा दिया। पकड़कर अपने घर ले गए। आरोपियों ने मारपीट कर मुकदमे की पैरवी करने का आरोप लगाते हुए उन्हें तमंचे से गोली मारने का प्रयास किया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपी के हाथ से तमंचा छीन लिया। वह जान बचाकर भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अनुज, राहुल, सुंदर व हरेंद्र को हिरासत में ले लिया।

गलत आरोप है हमारे घर में तोड़फोड़ की

उधर धर्मपाल पक्ष का आरोप है कि पुलिस के वापस जाते ही अमर सिंह पक्ष के पप्पू, अमरपाल पुत्र जिले सिंह, निरंकार पुत्र विक्रम व पिंटू पुत्र पप्पू सहित कई आरोपी उनके घरों में आ घुसे और तोड़फोड़ कर छप्पर में आग लगा दी। हजारों रूपये का सामान जल गया। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने दोनों ओर से मामला दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर जनक सिंह पुंडीर ने बताया कि सोमवार को दोनों पक्षों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।