United Airlines passenger dragged off overbooked flight to make room for employees

Odd News

हद हो गई! एक डॉक्‍टर को प्‍लेन से घसीट कर उतारा

by Abhishek Tiwari

Tue 11-Apr-2017 11:21:05

united airlines,united airlines passenger,airlines passenger dragged,united flight,united airlines flight,airlines passenger,odd news hindi,weird news in hindi,strange news hindi

अमेरिका में एक प्‍लेन में सवारी ज्‍यादा होने के चलते एक आदमी को घसीटकर नीचे उतार दिया गया। इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुछ लोगों ने एयरलाइंस के इस बर्ताव की काफी आलोचना भी की। आइए पढ़ें क्‍या है पूरा मामला...

ऐन वक्‍त पर उतारा फ्लाइट से
अमेरिका की यूनाइटेड एयरलाइंस में बीती रात एक अजीब नजारा देखने को मिला। शिकागो से उड़ान भरने वाली इस फ्लाइट में सबकुछ सामान्‍य था कि तभी एक एनाउंसमेंट हुआ कि चार लोगों को अपनी सीट छोड़नी पड़ेगी। एयरलाइंस अपने चार वॉलेंटियर को बैठाना चाहती थी जिसके चलते उन्‍होंने प्‍लेन में बैठे यात्रियों से अपील की कोई चार लोग अपनी मर्जी से प्‍लेन से उतर जाएं। जब कोई यात्री अपनी सीट से टम से मस नहीं हुआ। तब फ्लाइट मैनेजर ने रैंडम ही चार लोगों का नाम लिया, उनमें से तीन तो उतर गए लेकिन एक आदमी अड़ा रहा।

नहीं माना तो घसीटकर ले गए
रिपोर्ट की मानें तो, यह आदमी चाइनीज था जो पेशे से डॉक्‍टर था। मैनेजर ने पहले तो उससे नीचे उतरने का आग्रह किया लेकिन उसने सीट छोड़ने से मना कर दिया। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसे घसीटकर सीट से बाहर निकाला और जबरदस्‍ती नीचे उतार दिया। इस घटना का पूरा वीडियो किसी साथी यात्री ने बना लिया और उसे वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद एयरलाइंस की इस घटना की काफी आलोचना हो रही है।

 



बाद में मांगी माफी

जब डॉक्‍टर को नीचे उतारा गया, तो उसने फ्लाइट मैनेजर से काफी विनती की। डॉक्‍टर को किसी मरीज को देखने जाना था लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी। यूनाइटेड एयरलाइंस के चीफ एक्‍जीक्‍यूटिव ऑस्‍कर मुनोज ने बताया कि, वह पूरी घटना से काफी दुखी हैं और इसके लिए माफी मांगते हैं। ऑस्‍कर ने एयरलाइंस स्‍टॉफ से संबंधित पैसेंजर का एड्रेस मांगा है ताकि उनके घर जाकर इस मामले को सुलझा सकें।

हवाई जहाज में क्रू मेंबर्स किस कोड वर्ड में बात करते हैं, यहां जानिए

Weird News inextlive from Odd News Desk

 

Related News
+