Upcoming Hollywood movies to watch in 2017

Entertainment

2017 में आने वाली हॉलीवुड की धाकड़ फिल्‍में

Thu 20-Apr-2017 11:13:13

अगर आपको हॉली‍वुड फिल्‍मों का शौक है और आप को एक्‍शन फिल्‍में पसंद हैं तो जनाब साल 2017 आप के लिये बेहद शुभ है। 2017 में हॉलीवुड फिल्‍मों की शुरुआत विन डीजल की फिल्‍मों से हुई थी। हम आप को साल 2017 की धाकंड़ फिल्‍मों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्‍हें देखने के बाद आप खुद को रोक नहीं पायेंगे।

1- गार्डियंस आफ द गैलेक्‍सी-2
यह फिल्‍म 2015 में आई गार्डियंस आफ द गैलेक्‍सी का दूसरा पार्ट है। फिल्‍म मई में रिलीज होगी। फिल्‍म में पीटर क्विल स्‍टार लॉर्ड बने हैं।



2- किंग आर्थर-लीजेंड ऑफ द स्‍वार्ड
गाइ रिची किंग आर्थर लीजेंड ऑफ स्‍वार्ड के डॉयरेक्‍टर है। फिल्‍म में चार्ली ने आर्थर का किरदार निभाया है।


3- बेवॉच
बॉलीवुड गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी पहली हॉलीवुड फिल्‍म बेवॉच में जल्‍द नजर आयेंगी। फिल्‍म में ड्येन जानसन ने प्रमुचा किरदार निभाया है।


4- पायरेट्स ऑफ द करेबियन-डेड मैन टेल नो टाल्‍स
पायरेट्स ऑफ द करेबियन सीरीज की ये सातवीं फिल्‍म है। पायरेट्स ऑफ द करेबियन-डेड मैन टेल नो टाल्‍स जॉनी डेप अपना जलवा बिखेरते हुये नजर आयेंगे। फिल्‍म जून में रिलीज होगी।


5- वंडर वूमन
वंडर वूमन के डॉयरेक्‍टर पेटी जेनिंक्‍स ने इस कार्टून करेक्‍टर को उठाया है। बैटमैन वर्सेज सुपर मैन डॉउन ऑफ जस्टिस में वंडर वूमन नजर आ चुकी हैं। फिल्‍म जून में रिलीज होगी।


6- द ममी
द ममी में पहली बार टॉम क्रूज नजर आयेंगे। फिल्‍म को एलेक्‍स कुटर्जमैन ने डॉयरेक्‍ट किया है। फिल्‍म जून में रिलीज होने वाली है।


7- ट्रान्‍सफामर्रस द लास्‍ट नाइट
ट्रान्‍सफामर्रस द लास्‍ट नाइट को माइकल बे ने डॉयरेक्‍ट किया है। फिल्‍म में मार्क ने अहम भूमिका निभाई है। ये फिल्‍म ट्रान्‍सफामर्रस सीरीज की आखिरी फिल्‍म है।


8- स्‍पाइडर मैन होमकमिंग
स्‍पाइडर मैन सीरीज की इस फिल्‍म को एवेंजर्स से जोड़ा जा रहा है। फिल्‍म में आयरमैन भी नजर आयेंगे। ये फिल्‍म जुलाई में रिलीज होगी।


9- द डार्क टॉवर
ये फिल्‍म स्‍टीफेन किंग नोवल सीरीज की है। फिल्‍म की कहानी द डार्क टॉवर बुक पर आधारित है।


10- थॉर- रेगनारॉक
थॉर सीरीज की ये तीसरी फिल्‍म है। इसमें थॉर घर और हथौड़ा नष्‍ट होते हुये दिखाया गया है। फिल्‍म में थॉर और हल्‍क की लड़ाई भी दिखाई गई है।


11- जस्टिस लीग
बैटमैन, वंडरवूमन, फ्लैश जैसे सुपरहीरोज को लेकर जस्टिस लीग फिल्‍म बनाई गई है। फिल्‍म में साइबार्ग भी दिखाया गया है।

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk

Related News