Vijay mallya enjoys watching ipl final in london video posted by Siddharth

Sports

बेटे के साथ IPL-9 देख रहे विजय माल्‍या ने ऐसे RCB को किया चियरअप, वीडियो वायरल

by Shweta Mishra

Wed 01-Jun-2016 09:44:02

vijay ipl 9 in london,ipl 16,vijay mallya,siddharth mallya,ipl final,sunrisers hyderabad,royal challengers bangalore,cricket news,vijay mallya video siddharth,siddharth vijay ipl video,vijay ipl 9 in london

भारत की बैंकों से 9 हजार करोड़ का कर्ज लेकर विदेश चले गए कारोबारी विजय माल्या अचानक से चर्चा में आ गए है। उनके बेटे सिद्धार्थ माल्‍या ने उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। जिसमें वह हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 9 का परिवार के साथ लुत्‍फ उठाते दिख रहे हैं। वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ‘गो आरसीबी’ कहर चियरअप भी कर रहे थे।

बेटे ने किया पोस्‍ट
9 हजार करोड़ का कर्ज में डूबे विजय माल्‍या इन दिनों विदेश में हैं। मार्च में ब्रिटेन जाने के बाद से यदाकदा दिखाई देने वाले उद्योगपति विजय माल्या लंदन में टीवी पर आरसीबी और एसआरएच के मुकाबले का मजा लेते देखे गए हैं। उनके बेटे सिद्धार्थ माल्‍या ने उनका एक वीडियो फेसबुक पर पोस्‍ट किया है। जिसमें सीनियर माल्या को बेटे सिद्धार्थ और कुछ अन्य लोगों के साथ मौज-मस्ती करते देखा गया है। इसमें उनके परिवारिक सदस्य और करीबी दोस्त भी दिखाई दे रहे हैं। पापा के साथ सिद्धार्थ भी आईपीएल का फाइनल देख रहा है। उसका कहना है कि हम लंदन में हैं। सर्गियो पेरेज को पोडियम पर देखने से बेहतर कुछ नहीं हो सकता। इतना ही नहीं सिद्धार्थ ने रविवार को ही हुई मोनाको ग्रैंड पिक्स में फोर्स इंडिया के तीसरे स्थान पर आने का भी जिक्र किया है।

बोले, गो आरसीबी
वीडियो में साफ दिख रहा है कि जब सिद्धार्थ कैमरा अपने पिता की ओर करते हैं तो सीनियर माल्या अपनी टीम को उत्साहित करते हुए "गो आरसीबी" कहते हैं। भारतीय बैंकों के 9,000 करोड़ रुपये लेकर भागे विजय माल्या इन दिनों लंदन में हैं। उन्‍हें भारत लाने के लिए काफी प्रयास किए जा रहे हैं। विदेश चले जाने पर उनका पासपोर्ट भी रद्द कर दिया गया है। वहीं इतने बड़े कर्ज के मामले में ईडी और सीबीआई दोनों ही जांच कर रही है। वहीं लंदन जाने से पहले शराब कारोबारी विजय माल्‍या ने यूनाइटेड स्पिरिट के चेयरमैन पद से त्यागपत्र दे दिया था। इसके कुछ दिनों बाद ही आरसीबी के निदेशक का पद भी छोड़ दिया था। हालांकि उनके बेटे सिद्धार्थ माल्‍या अभी भी इसके बोर्ड में शामिल हैं।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

Related News
+