लाठी डंडे से लैस अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

मैनेजर समेत कोचिंग के कई कर्मचारी हुए गंभीर रूप से चोटिल

ALLAHABAD: सलोरी स्थित एक कोचिंग संचालक को रंगदारी न देना महंगा पड़ गया। रंगदारी वसूले आए आधा दर्जन से अधिक लोगों ने कोचिंग संचालक के साथ हाथापाई के बाद जमकर तोड़फोड़ की। इससे क्लास में बैठे छात्रों में अफरा-तफरी मच गई। जब छात्रों को मामला समझ में आया उन्होंने तोड़फोड़ करने वालों को दौड़ा लिया। इस बीच दोनों ओर से जमकर ईट-पत्थर चले। कोचिंग संचालक की तहरीर पर पुलिस ने मारपीट और रंगदारी का मामला दर्ज किया है।

आए और बोला हमला

कर्नलगंज थाना क्षेत्र के सलोरी क्षेत्र में एक्सीलेंट टेक्नीकल एकेडमी के नाम से कोचिंग है। बुधवार की सुबह करीब नौ बजे आधा दर्जन से अधिक युवक कोचिंग पहुंचे। उन्होंने कोचिंग संचालक से रंगदारी मांगी, जब उन्होंने मना किया तो मैनेजर समेत अन्य कर्मचारियों पर लाठी डंडे से हमला बोल दिया।

छात्रों में हड़कंप

हंगामा होते ही छात्रों में हड़कम्प मच गई। बदमाशों के हमले में प्रशांत वर्मा, प्रदीप वर्मा, सुधीर आदि चोटिल हो गए। यह देख क्लास करने आए छात्र भड़क गए। उन्होंने हमलावरों को दौड़ाया तो वे भाग निकले। बवाल की सूचना पर कर्नलगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कोचिंग संचालक प्रशांत की तहरीर के आधार पर अवधेश, सत्यम, प्रवीन सिंह समेत कई अन्य के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है। कर्नलगंज प्रभारी बलेंदु गौतम का कहना है कि मामला रंगदारी का था। नामजद मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।