Virat Kohli gives his award away to a fan after Royal Challengers Bangalore end IPL 2017 campaign

Sports

मैदान छोड़ फैंस के पास भागे कोहली, दे आए अपना 'मैन ऑफ द मैच' अवार्ड

by Abhishek Tiwari

Wed 17-May-2017 11:13:05

virat kohli,virat kohli ipl,virat kohli ipl 2017,kohli ipl 2017,virat kohli award,ipl

आईपीएल 10 में आरसीबी की टीम भले ही बाहर हो गई हो। लेकिन टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने आखिरी मैच में सबका दिल जीत लिया। कोहली को इस मैच में अवार्ड मिला और वो भागकर फैंस को दे आए।

कोहली ने जीता दिल
टी 20 लीग का आखिर मैच बेंगलुरु और दिल्ली के बीच खेला गया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए यह मैच महज एक औपचारिकता भर था। क्‍योंकि आरसीबी पहले ही प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी थी। ऐसे में कोहली एंड टीम ने अपनी लाज बचाते हुए जीत के साथ विदाई ली। मैच के बाद एक ऐसा वाक्या देखने को मिला, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए।

विराट ने फैन को दी अपनी ट्रॉफी
पूरे टूर्नामेंट में खामोश रहा कोहली का बल्‍ला आखिरी मैच में खूब गरजा। इस मैच में शानदार अर्धशतक जड़ने के लिए बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली को स्टाइलिश खिलाड़ी ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला, लेकिन कोहली ने बड़ा दिल दिखाते हुए अपना ये अवॉर्ड एक फैन को दे दिया। दरअसल, जब अवॉर्ड सेरेमनी खत्म हुई तो विराट दौड़ते हुए दर्शकों की ओर गए और अपनी ट्रॉफी फैन को दे आए। यह घटना देख हर कोई हैरान रह गया।

 



धोनी पहुंचे फाइनल में
एक समय प्‍वॉइंट टेबल की आखिरी दो टीमों में गिनी जाने वाली आरपीएस फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई। इस टूर्नामेंट में धोनी की काफी आलोचना हुई लेकिन आखिर में उन्‍होंने दिखा दिया कि वह बड़े मैचों के बड़े खिलाड़ी हैं। राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स ने मुंबई इंडियंस को हराकर फाइनल में जगह बना ली है। अब दूसरा मुकाबला कोलकाता और हैदराबाद के बीच होगा। इसमें जो टीम जीतेगी वह मुंबई से भिड़ेगी और जीतकर फाइनल में पहुंचेगी।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

 

Related News
+