आज अंतिम क्वार्टर फाइनल में भिड़ेंगे एनसीआर और सदन रेलवे

साउथ सेंट्रल व नार्थ फ्रंटियर रेलवे के बीच भी होगा अंतिम मुकाबला

दोनों मैचों में जीतने वाली टीमें खेलेंगी सेमीफाइनल, हारने होंगी बाहर

ALLAHABAD: अखिल भारतीय महिला रेलवे क्रिकेट चैम्पियनशिप अब अपने रोमांचक दौर में है। वेस्टर्न और सेंट्रल रेलवे की टीम बुधवार को जीत हासिल करने के बाद सेमीफाइनल में पहुंच चुकी हैं। मेजबान एनसीआर के साथ ही सदन रेलवे चेन्नई और साउथ सेंट्रल व नार्थ फ्रंटियर रेलवे का फैसला गुरुवार को होगा। चारों टीमों में जो दो टीमें जीतेंगी सेमीफाइनल में पहुंच जाएंगी।

वेस्टर्न रेलवे ने दर्ज की जीत

गवर्नमेंट प्रेस मैदान पर बुधवार को वेस्टर्न रेलवे और ईस्ट रेलवे के बीच मैच हुआ। टॉस जीतकर वेस्टर्न रेलवे की टीम बैटिंग करने उतरी। टीम ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 212 रन बनाए। इसमें वेदा कृष्णमूर्ति के 42, पूनम राउत के 39, नुजहत परवीन के 36, हमरनप्रीत कौर के25 रन शामिल रहे। जवाब में ईस्ट रेलवे की टीम 50 ओवर में 9 विकेट पर 164 रन ही बना सकी।

सेंट्रल रेलवे ने नार्थ रेलवे को हराया

डीएसए मैदान पर सेन्ट्रल रेलवे और नार्थ रेलवे के बीच मैच हुआ। इसमें टॉस जीत कर सेंट्रल रेलवे की टीम ने 47.1 ओवर में 114 रन बनाए। इसमें सारिका कोली के 31 रन शामिल रहे। जवाब में नार्थ रेलवे की टीम 37 ओवर में ही 86 रन बनाकर आउट हो गई। गुरुवार को क्वार्टर फाइनल के अंतिम दो मैच होंगे। सेमीफाइनल मैच 31 मार्च और एक अप्रैल को होंगे। दो अप्रैल को रेस्ट के बाद तीन अप्रैल को चैम्पियनशिप का फाइनल मैच होगा।