यह एक्‍ट्रेस सलमान खान को समझती हैं छिछोरा

Fri 17-Feb-2017 11:17:00
When Pakistani actress Saba Qamar called Salman Khan chichora
एक तरफ भारत में पाकिस्‍तानी कलाकारों के काम करने को लेकर विरोध बढ़ रहा है और दूसरी तरफ बॉलीवुड फिल्‍मों में उनको काम करने के ऑफर भी मिलते जा रहे हैं। ऐसे में कई बार इन कलाकारों के बयान और भारतीय अभिनेताओं के बारे में कमेंट भी चर्चा का विषय बन रहे हैं। ऐसा ही नया नाम सामने आया है एक्‍ट्रेस सबा कमर का और साथ ही सामने आया है उनके इंटरव्‍यू का एक वीडियो भी। इस वीडियो में प्रोग्राम की एंकर सबा से कुछ बॉलीवुड एक्‍टर्स के साथ उनको काम करने से ना करने के लिए कह रही हैं और सबा रीजन के साथ इंकार कर रही है। देखिए क्‍या है सबा के जवाब।

सबको करना था 'ना'
एक शो में पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस सबा कमर को कार्यक्रम की होस्‍ट कहती हैं कि वो कुछ बॉलीवुड एक्‍टर्स की तस्‍वीर दिखायेंगी और सबा को उन एक्‍टर्स के साथ काम करने से मना करना है। उन्‍हें इस बात का रीजन भी देना है कि वो उनके साथ काम क्‍यों नहीं करना चाहती हैं। यहां तक तो ठीक था पर जब सबा ने एक्‍टर्स को ना कहने के रीजन देने शुरू किए तो सब कुछ उल्‍टा पुल्‍टा हो गया। सबा बॉलीवुड के सुल्‍तान सलमान खान को छिछोरा कह रिजेक्‍ट कर देती हैं, तो ऋतिक रोशन को दो बच्‍चों का बाप बता कर नकार देती हैं। रीतेश देशमुख को तो वो अच्‍छे स्‍तर का एक्‍टर ही नहीं मानतीं वहीं इमरान हाशमी को मुंह के कैंसर का कारण बता देती हैं। रणबीर कपूर पर वो कुछ नर्म हैं तो एंकर उन्‍हें रिजेक्‍ट करने का जबरदस्‍ती रीजन बताने का दवाब डालती हैं जिसके लिए वो, दीपिका से उनके अफेयर को कारण बता देती हैं।
2017 में ये नए चेहरे करने वाले हैं बॉलीवुड में डेब्‍यू, कोई पाकिस्‍तानी, तो कोई है चीनी

ये है वो इंटरव्‍यू:



कंदील ही नहीं पाकिस्‍तान की इन मॉडल्‍स को भी सताया जान का खतरा

हो सकता है विवाद
सबा का ये वीडियो हालाकि काफी पुराना लग रहा है पर इससे विवाद हो सकता है। उनकी एक्‍टर इरफान खान के साथ फिल्‍म 'हिंदी मीडियम' इस साल 31 मार्च को रिलीज होनी है। इससे पहले जब शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' रिलीज होने वाली थी तब भी उसमें काम कर रही पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान का एक इंटरव्‍यू वाला वीडियो सामने आया था। जिस वीडियो में वे बॉलीवुड और भारतीय लोगों से प्रभावित ना होने की बात कहती नजर आ रही थीं। ये वीडियो भी काफी वायरल हो गया था और बाद में माहिरा को उसका खंडन करने और बॉलीवुड की इज्‍जत करने की बात कहने के लिए सामने आना पड़ा था। देखना होगा कि सबा इस वीडियो के बारे में क्‍या कहती हैं और इसका क्‍या असर होता है। सबा जिंदगी चैनल पर आने वाले डेली सोप 'वक्त ने क्या किया हसीन सितम' से भारत में मशहूर हुई हैं। इस शो में उनके साथ फव्‍वाद खान और सनम बलोच भी हैं।  
बॉलिवुड आने के लिए सनम सईद को चाहिए इंडो पाक बॉन्डिंग वाली स्टोरी

 

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Web Title : When Pakistani Actress Saba Qamar Called Salman Khan Chichora