घर से निकला था बाहर, कुछ देर बाद खून से लथपथ मिला

किसी लड़की के मोबाइल से मैसेज आने पर अफेयर के चलते हत्या की आशंका

BAREILLY: कोतवाली एरिया की नार्थ रेलवे कालोनी में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या की वजह लड़की से अफेयर बताई जा रही है। मृतक के मोबाइल पर लड़की के मैसेज आने के साथ ही उसका लगातार फोन आ रहा है। परिजनों ने किसी भी रंजिश से साफ इनकार किया है। पॉकेट में पर्स और मोबाइल दोनों मिले हैं। ऐसे में पुलिस लूट की संभावना से इनकार कर रही है।

शाहजहांपुर में था बिजनेस

ख्भ् वर्षीय इमरान नार्थ रेलवे कालोनी ए-क्-डी में रहता था। उसका शाहजहांपुर में नेटवर्किंग और वाईफाई का बिजनेस है। उसके पिता इलियास रेलवेकर्मी हैं। इमरान शाहजहांपुर से शाम को घर वापस आ गया था। कुछ देर में लौटकर आने की बात कहकर वह घर से निकला था। कुछ देर बाद मस्जिद के पास उसके घायल होने की खबर मिली। इमरान को प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इमरान की गर्दन और पीठ पर चाकू से वार किए गए हैं।

पॉकेट में िमला मोबाइल

सूचना पर एसपी सिटी राजीव मल्होत्रा, कैंट और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस हॉस्पिटल भी पहुंची और परिजनों से बात की। इसी दौरान परिजनों के पास से इमरान के दोनों मोबाइल मिल गए। इमरान के दोनों मोबाइल उसकी पॉकेट में थे। इमरान के भाई इरफान ने एसपी सिटी को मोबाइल में किसी लड़की के मैसेज दिखाए। जिस नंबर से मैसेज आए थे वह एसपीएन यून नाम से सेव है।

मैसेज से मिलेगा क्लू

इमरान के मोबाइल के इनबॉक्स में करीब 90 मैसेज बताए जा रहे हैं। मैसेज रात दस बजे तक लगातार आ रहे थे। इन मैसेज में लैपटाप लाने, मामा के द्वारा देख लेने व अन्य लिखा हुआ था। एसपी सिटी ने अपने सीयूजी नंबर से मैसेज वाले नंबर पर काल की । जैसे ही उन्होंने परिचय दिया तो फोन कट हो गया। इसी दौरान इमरान के दूसरे मोबाइल पर भी लड़की के फोन आए लेकिन लड़की किसी से बात नहीं कर रही है।

युवक की चाकू मारकर हत्या की गई है। किसी लड़की के नंबर से मैसेज आए हैं। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

राजीव मल्होत्रा, एसपी सिटी बरेली