- सिटी में बढ़ रहे हैं डि्रंक एण्ड ड्राइव के मामले

- फरह से आया युवक घूम रहा था दोस्तों के साथ

आगरा। शराब पीकर वाहन चलाना युवाओं का शगल बन गया है। लेकिन कभी-कभी इसकी कीमत उन्हें जान देकर चुकानी पड़ती है। थाना हरीपर्वत में शराब के चलते तीन युवकों की बाइक इतनी तेजी से पेड़ से टकराई कि एक युवक की जान चली गई, जबकि दोनों साथी घायल हो गए। नजदीक ही हेलमेट पड़ा हुआ था। युवक ने हेलमेट भी नहीं पहना था।

हेलमेट पहने होता तो बच जाता

दौलतपुर फरह निवासी 28 वर्षीय मानवेंद्र पुत्र मानसिंह की बहन की 28 अप्रैल को शादी हुई थी। शनिवार दोपहर वह घर से आर्टीफीशियल ज्वैलरी लेने के लिए आगरा आने की बात बोल कर निकला था। रात 11:30 बजे पुलिस को पता चला कि कैलाशपुरी रोड, मदिया कटरा पर एक बाइक पेड़ से टकरा गई है। मानवेंद्र बाइक चला रहा था। बाकि दोनों साथी पीछे बैठे थे। मानवेंद्र का सिर जमीन से टकराया और उसकी मौत हो गई। मौके पर हेलमेट सड़क पर पड़ा था। पुलिस का कहना था कि यदि वह हेलमेट पहने होता तो हादसे में उसकी जान बच सकती थी।

ड्रिंक कर चला रहे थे बाइक

पुलिस के मुताबिक घायल दोनों युवक शराब पिए हुए थे। संभावना है कि बाइक चलाने वाला भी नशे में था। बाइक पर नंबर नहीं था। पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि साथ में उसके दोस्त अकबरपुर शमसाबाद रोड निवासी अनार सिंह पुत्र रामजी लाल व संजू पुत्र राम गोपाल निवासी अछनेरा थे। बाइक अनार सिंह की थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम व घायलों को हॉस्पिटल भेजा।

एक साल की बच्ची की किडनी खराब

परिजनों ने बताया कि मानवेंद्र की शादी 19 अप्रैल 2014 को हुई थी। पत्नी रश्मि घर पर रहती है। उसकी एक साल तीन महीने की बेटी है। 28 अप्रैल 2017 को उसकी बेटी ने भैंस को देने वाली दवा खा ली, जिससे उसकी बेटी की किडनी पर प्रभाव पड़ा। उसका उपचार चल रहा है।