- मडि़यांव इस्माइलगंज में दोस्त के घर से मिले लूट के रुपये

lucknow@inext.co.in

LUCKNOW : गोसाईगंज के ओमेक्स अपार्टमेंट में रहने वाले कोयला कारोबारी के घर से लूटे गए करीब 13 लाख रुपए संडे को गोसाईगंज पुलिस ने आरोपी वकील मधुकर की निशानदेही पर बरामद किए. शनिवार को इस मामले में मधुकर की मौसी और मौसेरे भाई को मधुकर को शरण देने के मामले में गिरफ्तार किया गया था. अब पुलिस उसके मौसा की तलाश कर रही है. वहीं संडे को पुलिस ने एसपी क्राइम के गनर प्रदीप भदौरिया और उसके ड्राइवर को भी कस्टडी रिमांड पर लिया है.

दोस्त के घर से मिले 13 लाख

एसपी ग्रामीण विक्रांत वीर सिंह ने बताया कि मधुकर की निशानदेही पर उसके दोस्त के मडि़यांव इस्माइलगंज से करीब 13 लाख रुपए बरामद किए गए हैं. इस मामले में आरोपी दारोगा पवन, सिपाही प्रदीप और ड्राइवर अजय के पास से पहले ही 2.40 लाख पहले ही बरामद किए जा चुके हैं. आरोपियों ने कारोबारी के यहां करीब 1.73 करोड़ की डकैती डाली थी.

सिपाही और ड्राइवर की पीसीआर

इस मामले में आरोपी एसपी क्राइम के गनर प्रदीप भदौरिया और उसके ड्राइवर अजय को संडे को गोसाईगंज पुलिस ने दो दिन के लिए पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिया. अब पुलिस इन दोनों से पूछताछ कर बाकी रकम बरामदगी का प्रयास कर रही है. वहीं पुलिस मधुकर का प्रदीप और अजय से आमना सामान भी करा सकती है.

अभी भी एक फरार

इस मामले में अभी राधाकृष्ण फरार है, पुलिस जिसकी तलाश कर रही है. वहीं इस मामले में गोसाईगंज पुलिस ने मधुकर के साथी यशराज को भी पकड़ लिया है लेकिन उसकी गिरफ्तारी की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

मौसी और बहन भी अरेस्ट

मधुकर को शरण देने के मामले में पुलिस ने शनिवार को उसकी मौसी शोभा उसकी बेटी सोनाली को गिरफ्तार किया था. अब पुलिस मधुकर के मौसा अनिल की तलाश कर रही है.

बाक्स

यह है पूरी घटना

सुल्तानपुर के कोयला कारोबारी अंकित अग्रहरि का गोसाईगंज के अहिमामऊ स्थित ओमैक्स अपार्टमेंट में एक फ्लैट है. बीते 9 मार्च को पुलिसवालों ने कुछ लोगों के साथ मिलकर अंकित के फ्लैट पर छापेमारी की थी. इस दौरान आरोपी पुलिस वाले और उनके साथ मौजूद लोग फ्लैट से 1.86 करोड़ रुपये गायब कर दिए और बाकी 1.52 करोड़ थाने में जमा करा दिए थे. कारोबारी ने एक कैबिनेट मंत्री से इसकी शिकायत की थी. मामला एसएसपी तक पहुंचा तो उन्होंने एसपी ग्रामीण इसकी जांच दी थी.