- पटेलनगर इलाके में 35 वर्षीय युवक शराब के नशे में पड़ा मिला नाले में, उपचार के दौरान मौत

- क्लेमेंट टाउन इलाके में मिला वृद्ध का कई दिनों पुराना शव

देहरादून,

राजधानी में अलग-अलग इलाके में 2 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। एक मामले में 35 वर्षीय युवक का शव नाले में पड़ा मिला जबकि दूसरे मामले में खाली प्लॉट में एक वृद्ध की लाश मिली जो कई दिन पुरानी बताई जा रही है।

शराब का था आदी

पहला मामला पटेलनगर इलाके का है, जहां वेडनसडे को मुस्लिम कॉलोनी में रहने वाले एक युवक को उसके परिजनों द्वारा उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। सूचना पर थाना पटेलनगर से पुलिस बल मौके पर पहुंचा। मृतक की पहचान मो। साबिर निवासी मुस्लिम कॉलोनी लक्खीबाग, उम्र 35 वर्ष के रूप में हुई। पूछताछ में मृतक के परिजनों द्वारा बताया गया कि साबिर शराब पीने का आदी था और अकसर शराब के नशे में यहां-वहां पड़ा रहता था। बताया कि वह शराब के नशे में पथरीबाग क्षेत्र में नाली में पड़ा हुआ था, जिसे उसके परिजनों द्वारा उपचार के लिए अस्पताल लाया गया था।

बुजुर्ग का मिला शव

दूसरा मामला थाना क्लेमेंट टाउन इलाके का है। यहां एक वृद्ध की काफी दिन पुरानी लाश मिली। पुलिस को अभय डागर नामक व्यक्ति द्वारा सूचना दी गई कि उनके पड़ोस में स्थित खाली प्लॉट पर बनी झोपड़ी में केयर टेकर का शव पड़ा हुआ है। सूचना पर क्लेमेंट टाउन पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर मृतक की शिनाख्त नेत्रपाल सिंह निवासी रायपुर थाना मोहम्मदाबाद जिला फर्रुखाबाद के रूप में हुई। बताया गया कि मृतक नेत्रपाल सिंह प्लॉट स्वामी ओमवीर तोमर निवासी सी 13 टर्नर रोड का केयर टेकर है। आस पड़ोस के लोगों द्वारा बताया गया की मृतक अत्यधिक शराब का आदी था। आशंका जताई जा रही है कि ज्यादा शराब पीने से उसकी मौत हुई होगी।