-फेसबुक पर कमेंट करने वाले महिलाओं को 100-100 रुपए देकर बुलाने का लगा रहे आरोप

BAREILLY :

शहर में इन दिनों ट्रिपल तलाक और हलाला के मामले में फेसबुक पर भी चर्चा आम हो गई है। खासतौर उन महिलाओं की भीड़ को लेकर जो सभी विरोध-प्रदर्शन में नजर आ रही है। चाहे वह तलाक हलाल के पक्ष में है या फिर विरोध में। ऐसी महिलाओं का फोटो भी फेसबुक पर इस समय खूब वायरल हो रहा है। पब्लिक उन्हें 100-100 रुपए लेकर आने वाली महिला बता रहे हैं।

लोगों ने जताया विरोध

फिरोज खान: जब से तीन तलाक का मुद्दा कोर्ट में क्या चला है कुछ महिलाओं की रोजी रोटी बन गया है। तीन तलाक आज शहर का एक संगठन सबका हक ऑर्गेनाईजेशन ने विरोध में एक ज्ञापन जिला प्रशासन को दिया गया। जिसमें संगठन की अध्यक्ष राफिया शबनम ने पुरुषों के खिलाफ झूठे मुकदमे और धर्म को बदनाम कर राजनीति करने वालों के खिलाफ एक आंदोलन शुरू कर रहे हैं। इनमें वो महिलाएं भी साथ खड़ी हैं, जो कुछ दिन पहले फरहत नकवी के साथ खड़ी थी। यह वह महिलाएं हैं, जो 100-100 रुपए देकर बुलाइर्1 जाती है।

शादाब शादाब खान: अरे ये सब बिकाउ हैं 100 रुपए में बिकने वाली हैं भाई।

इमरान: जी।

इमरान खान: क्या होगा इस देश का सब कमाने में लगे हैं पैसा मिल जाए काम कोई सा हो बस।

अंसारी इरशाद: फिरोज भाई ये हकीकत है सच को सामने आना चाहिए। इसमें हम लोगों को भी साथ देना चाहिए। ये सब सोची समझी साजिश है। इसमें मौजूदा सरकार का भी कुछ हाथ है।

आशू बाबा: दोनों औरतें अलग है.

इमरान खान: कोई बात नहीं यहां कमालो अल्लाह घर जा के सबका हिसाब होगा। जिसकी वहां कोई सुनवाई नहीं होगी। फिरोज भाई इन जैसे लोगों की।