- 22 एवं 23 फरवरी को लगेंगे कैंप, 70 लोगों को नए कनेक्शन

- खागा में 3 पर विद्युत चोरी का मुकदमा दर्ज, कई ने जमा किए जुर्माना

FATEHPUR: विद्युत विभाग ने बकाएदारों को जागरूक करने के उद्देश्य से गुरुवार को वाहनों की फेरी निकाली और बकाए बिलों की अदायगी के लिए उपभोक्ताओं को फरमान किया।

विद्युत वितरण के दोनों खंडों की टीमों ने अभियान चलाकर म्7 बकाएदारों की घरों की बिजली काट दी और इनसे बकाए के ब्0 लाख वसूले किए। टीमों ने खागा कोतवाली में फ् कटियाबाजों पर विद्युत चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं कई कटियाबाजों को जुर्माना किया, जिन्होंने यह राशि अदा भी की। सुबह क्0 बजे से शहर एवं ग्रामीण इलाके में विद्युत टीमों ने अभियान चलाकर बकाएदारों से बिल वसूल किए। वितरण खंड प्रथम के एक्सईएन एके माथुर की अगुवाई में शहर के कलक्टरगंज, हरिहरगंज, गौतम नगर, पक्का तालाब, लाला बाजार, ज्वालागंज समेत कई मुहल्ले में अभियान चलाया गया और टीमों ने ख्क्0 कनेक्शन चेक करके क्म् लाख बकाए के वसूल किए।

वही वितरण खंड द्वितीय के एक्सईएन वीके सिंह की देखरेख में बिंदकी एवं खागा तहसील क्षेत्र में टीमों ने ख्भ्0 कनेक्शन चेक करके ख्ब् लाख रुपए बकाए के वसूल किए। एक्सईएन के कहा कि यह अभियान ख्8 फरवरी तक चलेगा। ख्ख् एवं ख्फ् फरवरी को उपकेंद्रों में कैंपों लगाए जाएंगे।