- कार के उड़े परखच्चे, फट गए सेफ्टी एयर बैग

- टू व्हीलर सवार महिला भी घायल, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

देहरादून, कैंट थाना इलाके की कौलागढ़ रोड पर शुक्रवार देर रात एक बेलगाम लग्जरी कार रोड डिवाइडर को तोड़ती हुई एक टू व्हीलर से जा टकराई। हादसे में टू व्हीलर सवार महिला समेत 5 लोग घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार के सेफ्टी एयरबैग भी फट गए। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

पहले डिवाइडर फिर टू व्हीलर से टकराई कार

थाना प्रभारी अरुण कुमार सैनी ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि कौलागढ़ रोड पर एक कार और स्कूटी की टक्कर होने से कुछ लोग घायल हो गए हैं। पुलिस मौके पर पहुंची तो हादसे में पांच लोग घायल हुए थे, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। पूछताछ में पता चला कि तेज स्पीड लग्जरी एसएक्स फोर कार पहले रोड डिवाइडर से टकराई। इसी दौरान एक टू व्हीलर भी अनियंत्रित कार की चपेट में आ गई। टू व्हीलर पर सवार महिला पूजा गुरुंग सहित कार सवार अनिमेष श्रीवास्तव, ईशांत धीमान, दुष्यंत गौतम, आशीष विश्वकर्मा हादसे में घायल हो गए।

कार के उड़े परखच्चे, फट गए सेफ्टी एयरबैग

हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। इसी से अनुमान लगाया जा सकता है कि कार काफी स्पीड में रही होगी। कार डिवाइडर को तोड़ते हुए टू व्हीलर से टकराई और इसके बाद पलटते हुए करीब 150 मीटर दूर जा कर रुकी। कार की फ्रंट सीट्स पर लगे सेफ्टी एयर बैग भी फटे हुए मिले।