RANCHI: अजब सिंह की गजब कहानी फिल्म के डायरेक्टर-प्रोड्यूशर ऋषि प्रकाश मिश्रा से पांच क्रिमिनल्स ने फोन कर पांच लाख रुपए की डिमांड की है। इस संबंध में ऋषि प्रकाश मिश्रा ने रांची पुलिस को इन्फार्म कर दिया है। ये क्रिमिनल्स बिहार के लखीसराय व बढ़ैया से आए हुए हैं। फिलहाल, ऋषि प्रकाश मिश्रा अगली हिंदी फीचर फिल्म की तैयारी के लिए मुंबई गए हुए हैं।

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की शाम से एसयूवी व फॉच्र्यूनर में सवार होकर पांच क्रिमिनल्स शहर में चक्कर लगा रहे हैं। इस दौरान वे लोग ऋषि प्रकाश मिश्रा के हरमू अरगोड़ा स्थित मकान भी पहुंचे। उस वक्त घर पर सिर्फ उनकी पत्नी थी। उनलोगों ने गेट पर दस्तक दी। गेट खोलकर जब पूछा गया कि क्या काम है, तो उनलोगों ने कहा कि उन्हें ऋषि प्रकाश मिश्रा से मिलना है। इस पर कहा गया कि वे अभी रांची में नहीं है। तब उनलोगों ने ऋषि प्रकाश मिश्रा का नंबर लिया और कॉल किया।

कॉलर्स ने बताया नाम

कॉलर ने अपना नाम अनिल सिंह और दूसरे ने धर्मराज सिंह बताया। दोनों ने कहा कि आपने फिल्म बनाई है और पूरे देश में रिलीज हुई है। ऐसे में उन्हें कुछ तो देना पड़ेगा। बताया गया कि वे मुंबई में हैं, तो क्रिमिनल्स ने कहा कि गेट खोलिए। फिर बताते हैं कि आप कहां हैं? कहा गया कि फिल्म के जरिए आप बहुत कमा रहे हैं। ऐसे में उन्हें केवल पांच लाख रुपए चाहिए और कुछ नहीं। फोन पर कहा कि यदि पैसे नहीं मिले, तो अंजाम ठीक नहीं होगा। इसके बाद फोन कट कर दिया गया।

आधे घंटे घर के पास मंडराते रहे

संदिग्ध आदमी ऋषि प्रकाश मिश्रा के आवास पर करीब आधे घंटे मंडराते रहे। बाद में इसकी सूचना एसएसपी कुलदीप द्विवेदी और ग्रामीण एसपी राजकुमार लकड़ा को दी गई। राजकुमार लकड़ा ने आश्वास्त किया है कि अपराधियों की पहचान की जा रही है।