- प्रतियोगिता में 95 कालेज के 900 खिलाडि़यों ने किया प्रतिभाग

BAREILLY:

आरयू के स्टेडियम में वेडनसडे को महिला पुरुष एथलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। जिसमें 95 महाविद्यालयों के 900 खिलाडि़यों ने भाग लिया। प्रतियोगिता का उद्घाटन आरयू के कुलपति अनिल कुमार शुक्ल ने आसमान में रंग बिरंगे गुब्बारे उड़ाकर किया। जिसके बाद सेना के बैंड ने लोगों का मन मोह लिया। इस प्रतियोगिता में 900 सौ खिलाडी अलग अलग प्रतियोगिता में भाग लेगें। प्रतियोगिता में पहले दिन ही 800 मीटर और 5000 हजार मीटर की चार प्रतियोगिताएं हुई जिसमें दो प्रतियोगिता पुरूष वर्ग और दो महिला वर्ग के हुए।

800 मीटर में पुरुष में विशाल चौधरी आगे

पुरूष वर्ग के 800 मीटर दौड़ में चांदपुर के जीएसएच कालेज के विशाल चौधरी ने फ‌र्स्ट प्राइज जीता। जिसके बाद बरेली के आला हजरत कालेज के मो। सलीम ने सेकंड प्राइज और बरेली के ही निहाल श्याम कालेज के रिजवान ने थर्ड प्राइज जीता। वहीं महिला वर्ग में भोरा बिजनौर के एकेडीएम कालेज की दीक्षा ने फ‌र्स्ट और बीसलपुर के राजकीय पीजी कालेज की रजनी देवी ने सेकंड प्राइज और रामपुर के राजकीय रजा कालेज की महिमा ने थर्ड प्राइज जीता।

5000 मीटर महिला में रीनू आगे

महिला वर्ग की 5000 मीटर दौड़ में धनौरा के वाईएमएस कालेज की रीनू ने फ‌र्स्ट प्राइज जीता। जिसके बाद अमरोहा के अब्दुल रज्जाक कालेज की उजाला ने सैकेंड प्राइज जीता और शाहजहांपुर के जीएफ कालेज की अनुराधा गंगवार ने थर्ड प्राइज जीता। वही पुरूष वर्ग में चांदपुर जीएचएस कालेज के संतराम सिंह ने फ‌र्स्ट, बरेली के खुसरो पीजी कालेज के धर्मपाल और शाहजहांपुर के जीएफ कालेज के भूपेंद्र कुमार थर्ड रहे।