- घर से समोसा खरीदने के लिए निकला था छात्र

- घायल छात्र को पुलिस ने इलाज के लिए कराया भर्ती

- कार के भीतर ही ब्लेड से नस काट कर किया घायल

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW : चिनहट में घर से समोसा लेने निकले 9वीं के एक छात्र का मारुति वैन सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बदमाश छात्र को महानगर के न्यू हैदराबाद इलाके में लेकर गए और उसके गले व हाथ पर ब्लेड मारकर घायल कर दिया। छात्र किसी तरह आरोपियों के चंगुल से बचकर भागा और लोगों से मदद की गुहार लगाई। एक मददगार ने उसे महानगर पुलिस तक पहुंचाया। महानगर पुलिस ने छात्र को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया और परिजनों को सूचना दी। छात्र के पिता ने चिनहट थाने में बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

समोसा लेने के लिए निकला था घर से
चिनहट के कुम्हार टोला शीतला माता मंदिर इलाके में कुम्हार बच्चालाल अपने परिवार के साथ रहता है। उसका बेटा देवा (17) 9 वीं का छात्र है। वह पिता के काम में हाथ भी बंटाता है। बच्चालाल ने बताया कि सोमवार की दोपहर देवा घर से समोसा लेने की बात कहकर निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। शाम करीब चार बजे चिनहट कोतवाली से एक सिपाही उनके बेटे के बारे पूछते हुए पहुंचा। बच्चालाल से सिपाही ने बताया कि उसका बेटे का एक्सीडेंट हो गया है और वह ट्रामा सेंटर में भर्ती है। खबर पाकर परिजन ट्रामा सेंटपहुंचे।

कार के भीतर ही ब्लेड से किया हमला
देवा के गले और दाहिने हाथ की नस कटी हुई है। देवा ने परिजनों को बताया कि घर के पास ही एक मारुति वैन सवार कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया था। इसके बाद आरोपी उसको महानगर के न्यू हैदराबाद इलाके में एक सुनसान जगह लेकर पहुंचे। वैन के अंदर ही आरोपियों ने देवा के गले और हाथ पर ब्लेड से वार कर दिया। बावजूद इसके देवा किसी तरह आरोपियों को धक्का देकर वैन से भाग निकला। कुछ दूर पहुंचने के बाद देवा ने लोगों से मदद मांगी और वह महानगर पुलिस के पास घायल अवस्था में पहुंचा। महानगर पुलिस ने देवा को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया और खबर चिनहट पुि1लस को दी।

गाड़ी खड़ी करने के लिए हुअा था विवाद
देवा के पिता बच्चालाल ने चिनहट कोतवाली में मारुति वैन अज्ञात अपहरणकर्ताओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। बच्चालाल ने बताया कि कुछ दिन पहले उनके भतीजे का गाड़ी खड़ी करने को लेकर कुछ लोगों से विवाद हुआ था। उन लोगों ने धमकी दी थी। वहीं देवा ने यह भी बताया कि कुछ दिन पहले उसकी भी कुछ लोगों से मामूली कहासुनी हुई थी।