- पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को पहुंचाया अस्पताल

KANDISAUR: कंडीसौड़ तहसील के राजस्व पुलिस क्षेत्र के अधीन विकोल गांव के पास आल्टो कार के खाई में गिरने से उसमें सवार वृद्धा की मौत हो गई, जबकि वृद्धा का बेटा, बहू और पोती सहित चार लोग घायल हो गए. घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चिन्यालीसौड़ में भर्ती कराया गया. वाहन स्वामी इंद्रदेव बेटी की शादी का सामान लेकर चंडीगढ़ से गांव लौट रहे थे.

100 मीटर गहरी खाई में गिरी कार

ट्यूजडे सुबह करीब सात बजे नगुण-भवान, सुवाखोली मोटर मार्ग पर विकोल गांव के पास एक आल्टो कार सौ मीटर नीचे खाई में जा गिरी, जिसमें सवार इंद्रदेव (50) पुत्र भोलादत्त, इंद्रदेव की मां रतनमाला (76) पत्नी भोलादत्त, रूकमणी (48) पत्नी इंद्रदेव, मधु (21) पुत्री इंद्रदेव व शालिनी (19) पुत्री भगवती प्रसाद सभी निवासी ग्राम तिलपड़ पट्टी गमरी जिला उत्तरकाशी घायल हो गए. दुर्घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य में जुट गए. बाद में तहसीलदार कंडीसौड राजस्व टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को 108 सेवा व तहसीलदार के वाहन पर सीएचसी चिन्यालीसौड़ भिजवाया, जहां उपचार के दौरान रतनमाला की मौत हो गई. जबकि अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद देहरादून के लिए रेफर किया गया. तहसीलदार बीडी भट्ट ने बताया कि मृतक के पंचनामा की कार्यवाही की जा रही है.

शादी की खुशियां मातम में बदली

इंद्रदेव नौटियाल चंडीगढ़ में पुरोहित का कार्य करते हैं एवं अपनी बेटी दुर्गा की शादी के लिए गांव आ रहे थे. साथ में शादी का सामान लेकर चंडीगढ़ से ही एक पिकअप वाहन भी चल रहा था. बेटी गांव में ही थी एवं 22 जून को शादी की तिथि निर्धारित थी. शादी के कार्ड भी साथ में थे. इंद्रदेव का बेटा गो¨वद चंडीगढ़ में ही है, जो दुर्घटना की सूचना पर देहरादून पहुंच रहा है. राजस्व पुलिस ने सभी सामान सूचीबद्ध कर परिजनों को सौंप दिया है.