-जगह-जगह हुए हादसों में पांच लोगों की मौत से परिजनों में मचा कोहराम

-मृतकों में रेलवे डीई पद पर तैनात निर्दोष के वृद्ध माता पिता सहित कार चालक भी

PRAYAGRAJ: तेज रफ्तार बस की टक्कर से कार सवार वृद्ध पति-पत्नी समेत ड्राइवर की मौत हो गई। वह शुक्रवार दोपहर रेलवे में डीई पद पर तैनात बेटे के पास शहर आ रहे थे। उधर बेटी के यहां जा रहे वृद्ध को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया, जबकि ट्रक की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई। इस तरह अलग-अलग जगह हुए हादसों में पांच लोगों की मौत से उनके परिजनों में कोहराम मच गया।

बेटे के पास टैगोर टाउन आ रहे थे वृद्ध

मांडा एरिया स्थित मिश्रताली नहवाई गांव निवासी शिवशंकर मिश्र (78) के पुत्र निर्दोष मिश्र यहां रेलवे में डीई के पद पर तैनात हैं। जबकि दूसरा बेटा ग्वालियर रेलवे में अधिकारी है। बताते हैं कि निर्दोष टैगोर टाउन एरिया में रहते हैं। शुक्रवार दोपहर निजी कार से शिवशंकर मिश्र पत्नी बेबी देवी (73) के साथ पुत्र निर्दोष के पास आ रहे थे। कार उनका चालक ड्राइव कर रहा था। करछना स्थित कटका बैरियर पुल के पास पहुंचते ही तेज रफ्तार बस व कार में आमने सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का रुख ही बदल गया। कार सवार चालक सहित शिवशंकर व उनकी पत्नी बेबी तड़पने लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस तीनों को लेकर अस्पताल आ रही थी। शिवशंकर की रास्ते में और उनकी पत्नी एवं चालक की अस्पताल पहुंचने पर मौत हो गई। खबर मिले ही निर्दोष रेलवे के कई अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। यहां उन्होंने माता पिता का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। पंचनामा के बाद पुलिस ने दोनों के शव को उन्हें सौंप दिया। जबकि कार चालक का पोस्टमार्टम कराया गया। चालक का नाम व पता किसी को मालूम नहीं था। देर शाम तक पुलिस चालक के बारे में जानकारी जुटाने में लगी रही।

नैनी व थरवई एरिया में भी हादसा

उधर अतरसुइया क्षेत्र जगदीश बाग निवासी गोपालचंद्र पाल (75) अपनी बेटी शालू के साथ दूसरी बेटी ज्योति पत्‍‌नी दीपक निवासी चाका नैनी जा रहा था। चाका के पास सुबह करीब दस बजे रोड पार करते समय अज्ञात वाहन उसे रौंदते हुए फरार हो गया। यह देख साथ रही बेटी की चीख सुन लोग दौड़ पड़े। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसी तरह थरवई व फाफामऊ के बीच चकिया गांव के पास ट्रेन की चपेट में आने से मजदूर विजय यादव (30) पुत्र रामअनन्त की मौत हो गई। वह मीरजापुर जिले के रानीवारी लालगंज का निवासी था। सूचना पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।