- निगम परिसर में पार्षदों ने की बैठक, मेयर ने पत्र लिखकर मुकदमा प्रकरण शासन को पत्र लिखकर कराया अवगत

- पार्षद आज कमिश्नर से करेंगे मामले की शिकायत, सुनवाई न होने पर देंगे अनिश्चितकालीन धरना

बरेली : नगर आयुक्त और पार्षदों के बीच तनातनी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. सैटरडे को हंगामे के बाद पार्षदों ने नगर निगम में डिप्टी मेयर अतुल कपूर के साथ बैठक कर मंडे से अनिश्चित कालीन धरना देने को लेकर विचार-विमर्श किया. पार्षद सतीश कातिब ने बताया कि नगर आयुक्त मुकदमा वापस लें नहीं तो शहर के विकास में पार्षद अपने सहयोग को समाप्त कर देंगे. उधर, मेयर ने पूरे प्रकरण को शासन तक पहुंचा दिया है.

यह था मामला

नगर आयुक्त सैमुअल पॉल एन के आदेश पर पार्षद विनोद सैनी के खिलाफ भ्रष्टाचार में संलिप्तता का मुकदमा दर्ज हुआ है. इसके विरोध में सैटरडे को पार्षदों ने एकजुट हो नगर आयुक्त का घेराव कर उनके कार्यालय पर धरना दिया था. वहीं पार्षदों ने सैमुअल पॉल एन पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए एसपी सिटी को शिकायती पत्र सौंपा था.

आज कमिश्नर से मिलेंगे पार्षद

पार्षद पर हुए मुकदमे के विरोध में मंडे को सभी पार्षद कमिश्नर को ज्ञापन सौंपेंगे. पार्षद अवनेश कुमार ने बताया कि नगर आयुक्त ने सिटी मजिस्ट्रेट की जांच के आधार पर पार्षद और व्यापारी नेता पर मुकदमा दर्ज कराया है. कई बार पत्र देकर नगर आयुक्त से भ्रष्टाचार में संलिप्तता के साक्ष्य मांगे थे, लेकिन वह नहीं दिए गए. अब कमिश्नर रणवीर प्रसाद को ज्ञापन देकर मुकदमा वापस लेने की मांग की जाएगी.

वर्जन

धरना खत्म करने के बाद पार्षद मुझसे मिले, उन्होंने लिखित में शिकायत की है. उनकी मांग है कि पार्षद पर हुए मुकदमे को वापस लिया जाए. इस बावत मुख्यमंत्री को पत्र देकर अवगत कराया है.

डॉ. उमेश गौतम, मेयर.