-लंबे समय से चल रहा था शराब का अवैध कारोबार

क्कन्ञ्जहृन्: शराब माफिया के खिलाफ पुलिस का ऑपरेशन लगातार जारी है। शुक्रवार को पटना पुलिस की गिरफ्त में एक ऐसा रैकेट आया है, जो लंबे समय से राजधानी के शहरी और ग्रामीण इलाकों में विदेशी शराब धड़ल्ले से बेचता था। इस शातिर रैकेट को रंगे हाथ पकड़ने के लिए पुलिस वाले खुद कस्टमर बन पहुंचे थे। इसके बाद पुलिस ने शराब माफिया को रंगे हाथ दबोच लिया।

170 कार्टन के साथ 4 तस्करों को किया गिरफ्तार

ये पूरा मामल पटना सिटी के चौक थाना से शुरू होता है। चौक और बाइपास थाना की टीम ने मिलकर रैकेट में शामिल 4 लोगों को पकड़ा और 170 कार्टन शराब बरामद किया। टीम ने पहले एक पिकअप पर लोड 68 कार्टन शराब बरामद किया। साथ ही 4 लोगों को अरेस्ट भी किया। पकड़े गए लोगों में अजीत चौहान, शंकर मंडल, उपेन्द्र पासवान और रमेश चौहान शामिल हैं। इनके पास से स्कॉट के लिए रखा बाइक और 10 हजार 500 रुपए जब्त किए गए हैं।

पुलिस को देखकर भागने लगे थे शराब माफिया

पुलिस के अनुसार शराब की खेप को बोरा के बंडल में पैक करने के बाद पिकअप वैन से उसे खुशरूपुर पहुंचाना था। बताया जाता है कि ग्रामीण एरिया में खुशरूपुर को शराब माफियाओं ने बड़ा अड्डा बना लिया है। पुलिस की कार्रवाई के दौरान एक स्कॉर्पियो पर सवार लोग आए थे। एसएसपी मनु महाराज के अनुसार पकड़े गए 4 लोगों में दो लोग गोदाम के मैनेजर हैं। रैकेट में शामिल लोगों के बारे में पुलिस टीम पता कर रही है। गोदाम मालिक मणि जी की पहचान हुई है। एफआईआर में इन्हें भी नामजद किया जाएगा।