अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर

Gorakhpur@inext.co.in

GORAKHPUR: बड़हलगंज इलाके में हाइवे पर स्थित फरसाड़ गांव के पास 20 मई को बाइक सवार पिता-पुत्र पर ताबड़तोड़ फायर झोंक कर जानलेवा हमला करने वाले एक बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से 315 बोर का एक तमंचा और एक कारतूस बरामद किया। हालांकि घटना का मुख्य आरोपी राजन तिवारी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

दो बार किया था हमला

एसपी दक्षिणी ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी ने मंगलवार को पुलिस लाइंस में बदमाश के पकड़े जाने का खुलासा करते हुए बताया कि बड़हलगंज इलाके के टाड़ा गांव निवासी राजन तिवारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर 24 दिसंबर 2017 को बड़हलगंज के छपिया गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास कोल्हुआ गांव निवासी रणजीत तिवारी पर गोली चलाई थी। राजन ने इस वारदात को लखनपार गांव निवासी नितिन तिवारी और टाड़ा गांव के ही चंदन तिवारी के साथ मिलकर अंजाम दिया था। इसके बाद उन्होंने दूसरी वारदात 20 मई को अंजाम दी।

पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

टाड़ा गांव के संतोष तिवारी अपने बेटे अभिनव को लेकर बाइक से घर आ रहे थे। वह अभी हाइवे पर फरसाड़ गांव के पास पहुंचे थे कि बाइक सवार तीन बदमाशों ने फायर झोंक दिया। पुलिस टीम इनकी तलाश में लगी हुई थी। इसमें एक बदमाश नितिन तिवारी को घेराबंदी कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उसने पुलिस पर गोली भी चलाई। एसपी दक्षिणी ने बताया कि इनका संगठित गिरोह है जिसका सरगना राजन तिवारी है। इस गिरोह में नितिन के अलावा बिमुटी गांव का मयंक दूबे उर्फ मैक्स और टाड़ा गांव निवासी चंदन तिवारी शामिल हैं। इसमें चंदन इस समय जेल में बंद है। अन्य दो की तलाश की जा रही है।