PATNA: पटना पुलिस ने शनिवार को एक ऐसे शातिर महिला चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जो दुकानदारों को अपनी बातों में उलझा कर सामान पार कर देती थी। पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से की है। लंबे समय से राजधानी पुलिस इस शातिर चोर गैंग की तलाश कर रही थी। इनकी गिरफ्तारी रामकृष्ण नगर थाने के न्यू जगनपुरा से हुई है।

शिकायत मिलने के बाद शुरू हुई कार्रवाई

शुक्रवार को न्यू जगनपुरा में माइकल कलेक्शन दुकान चलाने वाले अंशु कुमार ने दुकान से सामान चोरी हो जाने की पुलिस से शिकायत की। उन्होंने बताया कि उनकी दुकान में चार महिलाएं कपड़े खरीदने आई थी। उन्होंने दुकानदार को बातों में उलझा कर 17 जींस पैंट चुरा लिए। बाद में दुकानदार ने सीसीटीवी चेक किया तो उसमें कपड़ा चुराते चारों महिलाओं की तस्वीर कैद हो गई थी। पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज के सहारे चारों महिलाओं को शनिवार की दोपहर न्यू जगनपुरा से ही दबोच लिया।

पुलिस को महिला चोरों के पास से दुकान से चुराए गए 15 जींस पैंट भी मिले। इनमें से दो को इन्होंने बेच दिया है। शिकायत मिलने पर रामकृष्ण थाने की पुलिस ने आरोपी महिलाओं की तलाश शुरू कर दी। इसके लिए पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे को आधार बनाया। पुलिस देर शाम तक चारों महिलाओं को दबोच लिया।