दरोगा की तहरीर पर सिविल लाइंस थाने में रिपोर्ट दर्ज, आरोपियों की तलाश जारी

ALLAHABAD: कार सवारों ने सिविल लाइन में ड्यूटी पर तैनात दारोगा को शनिवार की देर रात कुचलने की कोशिश की। दरोगा का आरोप है कि फोन पर उसे वर्दी उतरवाने, दुष्कर्म में फंसाने और हादसे में मार डालने की धमकी भी दी गई है। सिविल लाइंस पुलिस ने राजेश राय व इनोवा कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सुभाष चौराहे का है मामला

सुभाष चौराहे पर सिविल लाइंस थाने के दारोगा भुवनेश कुमार चौबे टीम के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच काली फिल्म लगी सफेद इनोवा कार रोकने का प्रयास किए तो चालक ने स्पीड बढ़ा कर दरोगा समेत दो सिपाहियों को रौंदने का प्रयास किया। दरोगा का कहना है कि वे कार का पीछा ही रहे थे कि मोबाइल पर फोन आ गया। फोन करने वाले ने अपना नाम राजेश राय व खुद को होटल कारोबारी बताया। उसने वर्दी उतरवाने व दुष्कर्म में फंसाने और कार से दबा कर मार डालने की धमकी दी। दारोगा की तहरीर पर पुलिस ने इनोवा कार नंबर, राजेश राय व अज्ञात चालक के खिलाफ हत्या के प्रयास, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने व धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस सुनील दुबे ने बताया रिपोर्ट दर्ज करके आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस पर हमला करने वाले किसी भी शख्स को बख्शा नहीं जाएगा। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

श्रीश्चंद्र, सीओ सिविल लाइंस