- स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में शुरू हुई 64वीं अंतर मंडलीय बैडमिंटन और टेबल टेनिस प्रतियोगिता

- तीन दिवसीय प्रतियोगिता में 18 टीमें कर रही हैं प्रतिभाग

BAREILLY:

स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में मंडे को 64वीं अंतर मंडलीय विद्यालयी बैडमिंटन और टेबिल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन संयुक्त शिक्षा निदेशक प्रदीप कुमार की अध्यक्षता में किया गया। प्रतियोगिता में 18 टीमों ने प्रतिभाग किया। जिसमें 16 टीमें मंडल की और दो टीमें स्पो‌र्ट्स कॉलेज सैफई और लखनऊ की शामिल थीं। कार्यक्रम में चीफ गेस्ट एडीजी प्रेमप्रकाश ने खिलाडि़यों का उत्साहवर्धन किया और दुनिया भर में देश का नाम रौशन करने का मंत्र दिया। इस मौके पर डीआईओएस अचल कुमार मिश्र, जिला क्रीड़ा सचिव रामपाल सिंह, आरएसओ लक्ष्मी शंकर आदि लोग मौजूद रहे।

सीनियर वर्ग बैडमिंटन

सीनियर बालक बैडमिंटन के 6 मैच खेले गए। जिसमें इलाहाबाद ने सैफई को, लखनऊ स्पोटर्स कालेज ने गोरखपुर को, आजमगढ़ ने सहारनपुर को, बनारस ने फैजाबाद को, मुरादाबाद ने देवीपाटन को, मेरठ ने लखनऊ को और बरेली ने चित्रकूट को हराकर अगले मैच में जगह बनाई। वहीं सीनियर बालिका वर्ग में 5 मैच हुए। जिसमें गोरखपुर ने इलाहाबाद को, आगरा ने लखनऊ को बरेली ने मुरादाबाद को, सैफई स्पो‌र्ट्स कॉलेज ने सहारनपुर को और बनारस ने अलीगढ़ को मात दी।

सब जूनियर बैडमिंटन

सब जूनियर बालक बैडमिंटन में 5 मैच खेले गए, जिसमें लखनऊ स्पो‌र्ट्स कॉलेज ने चित्रकूट को, बरेली ने बनारस को, फैजाबाद ने इलाहाबाद को, मेरठ ने गोरखपुर को और देवीपाटन ने मुरादाबाद को हराया। वहीं सब जूनियर बालिका वर्ग में दो मैच खेले गए। जिसमें सहारनपुर ने अलीगढ़ को और इलाहाबाद ने मुरादाबाद को मात दी।

सीनियर वर्ग टेबल टेनिस

सीनियर बालक और बालिका वर्ग के टेबल टेनिस में कुल 8 मैच खेले गए, जिसमें से सीनियर बालक वर्ग में 4 और बालिका वर्ग में भी 4 टीमों ने प्रतिभाग किया। बालिक वर्ग में इलाहाबाद ने मेरठ को, कानपुर ने लखनऊ को, बनारस ने मुरादाबाद को और आगरा को फैजाबाद ने जबरदस्त हराया। वहीं बालक वर्ग में आगरा को बनारस ने, मेरठ ने मिर्जापुर को, लखनऊ ने बरेली को और इलाहाबाद ने चित्रकूट को मात दी।

सब जूनियर टेबल टेनिस

सब जूनियर बालक और बालिका वर्ग में कुल 6 टीमों ने प्रतिभाग किया। जिसमें से बालक वर्ग में 4 और बालिका वर्ग में 2 मैच खेले गए, जिसमें बालक वर्ग में इलाहाबाद ने मुरादाबाद को, कानपुर ने मेरठ को, आगरा ने बरेली को और लखनऊ ने बनारस को हराया। वहीं बालिका वर्ग में आगरा ने इलाहाबाद को और सहारनपुर ने बरेली को हराया।