-टेबल टेनिस सीनियर बालक वर्ग में आगरा ने मारी बाजी

क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ:

स्पोटर्स स्टेडियम में चल रही 64वी प्रदेशीय विद्यालयीय बैडमिंटन एवं टेबल टेनिस प्रतियोगिता के दूसरे दिन क्वार्टर एवं सेमीफाइनल में प्लेयर्स ने शानदार प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता में डीआईओएस डॉ। अचल कुमार मिश्र ने मौके पर जाकर खिलाडि़यों का उत्साह बढ़ाया। इस मौके पर जडी डॉ। प्रदीप कुमार, डॉ। त्रिलोक नाथ, मनोज कुमार, आरडी गंगवार आदि लोग मौजूद रहे।

बैडमिंटन में बरेली फाइनल में

बैडमिंटन का पहला सेमी फाइनल मैच सीनियर बालक वर्ग में खेला गया। जिसमें सबसे पहले इलाहाबाद और वाराणसी के बीच मुकाबला हुआ। मैच में इलाहाबाद ने जबदस्त प्रदर्शन कर फाइनल मुकाबले में एंट्री मारी। वही दूसरा मैच बरेली और आजमगढ़ के बीच खेला गया। जिसमें बरेली ने आजमगढ़ को धूल चटा दी और फाइनल में एंट्री कर ली।

सीनियर बालिका में फैजाबाद और सैफई आगे

सीनियर बालिका वर्ग में पहला मैच मेरठ और स्पो‌र्ट्स कॉलेज सैफई के बीच खेला गया। जिसमें स्पो‌र्ट्स कॉलेज सैफई ने मेरठ को हराकर फाइनल में एंट्री मारी। वहीं दूसरा मैच फैजाबाद और इलाहाबाद के बीच हुआ। जिसमें फैजाबाद ने इलाहाबाद को हराकर फाइनल में एंट्री ली।

सब जूनियर में बालक और बालिका बैडमिंटन में

सब जूनियर बालक और बालिका में 8 टीमों ने प्रतिभाग किया। जिसमें बालक वर्ग में पहला मैच स्पो‌र्ट्स कॉलेज लखनऊ और स्पो‌र्ट्स कॉलेज सैफई के बीच खेला गया। जिमसें स्पो‌र्ट्स कालेज ने बाजी मारी। दूसरा मैच फैजाबाद और मेरठ के बीच खेला गया जिसमें फैजाबाद ने बाजी मारी। वही बालिका वर्ग में स्पो‌र्ट्स कॉलेज सैफई और वाराणसी के बीच खेला गया। जिसमें स्पो‌र्ट्स कॉलेज सैफई ने बाजी मारी और दूसरा मैच फैजाबाद और लखनऊ के बीच खेला गया। जिसमें फैजाबाद ने बाजी मारी।

टेबल टेनिस का हुआ फाइनल

ट्यूजडे को टेबल टेनिस का फाइनल मैच हुआ। जिसमें सीनियर बालक वर्ग में आगरा फ‌र्स्ट, इलाहाबाद सेकंड, और मिर्जापुर थर्ड स्थान पर रहा। वही सीनियर बालिका वर्ग में पहला स्थान इलाहाबाद सेकंड पर फैजाबाद, और थर्ड पर कानपुर रहा।

टेबल टेनिस में आगरा आगे

सब जूनियर टेबल टेनिस में आगरा ने पहला स्थान, इलाहाबाद ने दूसरा स्थान, और लखनऊ ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। वही सब जूनियर बालिका वर्ग में फ‌र्स्ट इलाहाबाद, सेकंड कानपुर, और थर्ड सहारनपुर ने बाजी मारी।