- जलपाईगुड़ी से दिल्ली तक का आरोपी के पास से मिला टिकट

- चोरी के आरोप में पकड़े गए संजय का मामला चर्चा का विषय बना

<- जलपाईगुड़ी से दिल्ली तक का आरोपी के पास से मिला टिकट

- चोरी के आरोप में पकड़े गए संजय का मामला चर्चा का विषय बना

BAREILLY:

BAREILLY:

समय.दोपहर के करीब ख् बजे, बरेली जंक्शन प्लेटफॉर्म नम्बर-ख् पर राजधानी एक्सप्रेस आकर रुकती है। अचानक ट्रेन के पिछले कोच से एक महिला की जोर-जोर से चीखने की आवाज आती है। पकड़ो-पकड़ो देखो भागा। अचानक चीखने की आवाज कानों में पड़ने से प्लेटफॉर्म पर खड़े यात्री और जीआरपी के जवान सकते में आ जाते हैं। उन्हें समझने में देर नहीं लगती है कि कोई किसी यात्री का सामान लेकर भाग रहा है। लिहाजा, जीआरपी ने बैग लेकर भाग रहे आरोपी को दौड़ाकर पकड़ लिया।

बैग में निकले मात्र फ् हजार

पीडि़त महिला यात्री रश्मि बंसल की शिकायत पर जीआरपी ने चोरी की रिपोर्ट लिख ली। आरोपी संजय कुमार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर जेल भेज दिया। शाहजहांपुर निवासी रश्मि अपने बेटे धवन के साथ घर आ रही थी। चूंकि, शाहजहांपुर में ट्रेन का स्टॉपेज नहीं है, तो वह बरेली जंक्शन पर उतने वाली थी। बताया जा रहा है कि ट्रेन जब बरेली जंक्शन प्लेटफॉर्म पर लग रही थी तभी संजय ने झपट्टा मार बैग छीन लिया और बाहर फेंक दिया और ट्रेन से कूद भागने लगा। रश्मि बंसल के बैग से मात्र फ् हजार रुपए ही निकले।

यह क्या माजरा है

पकड़े गए आरोपी संजय कुमार के पास से राजधानी एक्सप्रेस का टिकट भी था। जो कि जलपाईगुड़ी से दिल्ली तक है। जिसकी दूरी करीब क्भ्फ्9 किमी है। जर्नी का समय ख्फ्.फ्फ् मिनट और ख् हजार से अधिक किराया है। संजय दिल्ली में सुल्तानपुरी वेस्ट एंड फ्रेंड्स इंक्लेव का रहने वाला है। जो कि दिल्ली का पॉश एरिया है। जब यह बात आसपास खड़े यात्रियों को लगी तो चोरी का मामला चर्चा का विषय बन गया। यात्रियों का कहना था कि यह माजरा क्या है कुछ समझ में नहीं आया और अपने-अपने रास्ते चलते बने।

ट्रेन के प्लेटफॉर्म पर लगने के दौरान ही आरोपी संजय ने महिला यात्री का बैग छीन लिया और भागने लगा। आरोपी के पास से टिकट मिला है। पीडि़त महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया।

विजय कुमार, इंस्पेक्टर, जीआरपी बरेली जंक्शन