- रंगारंग कार्यक्रमों के साथ 34वीं जनपदीय खेल प्रतियोगिता का हुआ समापन

- दूसरे दिन भी बच्चों को नहीं दिया गया हेल्दी फूड

<- रंगारंग कार्यक्रमों के साथ फ्ब्वीं जनपदीय खेल प्रतियोगिता का हुआ समापन

- दूसरे दिन भी बच्चों को नहीं दिया गया हेल्दी फूड

BAREILLY:

BAREILLY:

बेसिक शिक्षा विभाग की ओर से स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में आयोजित फ्ब्वीं जनपदीय खेलकूद प्रतियोगिता का ट्यूजडे को समापन हुआ। समापन समारोह का शुभारंभ सीडीओ सत्येंद्र कुमार की अध्यक्षता में हुआ। कार्यक्रम में स्टूडेंट्स ने रंगारंग कार्यक्रम पेश किए। अंतिम दिन हुई दौड़, कबड्डी, खो-खो आदि प्रतियोगिताओं में स्टूडेंट्स ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता के पहले दिन की गई लापरवाही की खबर दैनिक जागरण आईनेक्स्ट में पब्लिश होने के बाद दूसरे दिन व्यवस्थाओं में कुछ सुधार नजर आया। हालांकि आज भी बच्चों को इाइजेनिक फूड तो नहीं दिया गया लेकिन पूड़ी-सब्जी भरपेट दी गई।

शेरगढ़ ओवरऑल चैम्पियन

प्रतियोगिता में शेरगढ़ ब्लॉक के खिलाडि़यों ने ओवरऑल चैम्पियन का खिताब जीता जबकि आलमपुर जाफराबाद उप विजेता रहा। वहीं जूनियर वर्ग में विनीता और प्राइमरी वर्ग में मुस्कान ओवर ऑल चैम्पियन रहीं।

विजयी प्रतिभागी हुए पुरस्कृत

प्रतियोगिता के सभी विजयी प्रतिभागियों को शिक्षा विभाग की ओर से पुरस्कृत भी किया गया। इस मौके पर बीएसए तनुजा त्रिपाठी, राजीव कुमार श्रीवास्तव, सह संचालक देवेश राय, मुकेश सिंह, प्रकाश गुप्ता, अनिल शुक्ला, रोहित शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

सोलो डांस में स्टूडेंट्स ने किया धमाल

- प्रतियोगिता में शहर के ख्00 स्टूडेंट्स ने किया पार्टीसिपेट

क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ:

ज्ञानाय स्कूल में ट्यूजडे को राजकुमार अग्रवाल इंटर स्कूल कांप्टीशन का आयोजन किया गया। जिसमें चीफ गेस्ट पूर्व मेयर राजकुमार अग्रवाल रहे। चीफ गेस्ट ने सबसे पहले लैंप लाइटिंग करके प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। प्रतियोगिता में शहर के ख्0 स्कूलों के ख्00 स्टूडेंट्स ने पार्टीसिपेट किया। जिसमें सोलो डांस, आर्ट एंड क्राफ्ट, पोयम समेत कई प्रतियोगिताएं शामिल थीं।

पोयम में निधि, अराध्या अव्वल

प्रतियागिता में बबीता अग्रवाल, रेनू अग्रवाल, ज्योति अग्रवाल, अंकिता बिंद्रा और ज्योति राठौर ने जज की भूमिका में रहीं। छोटे-छोटे बच्चों ने सोलो डांस से सबका मन जीत लिया। जिसके बाद पोयम में निधि, अराध्या, साखी, अश्वी, आरव, सोजम, आशीष, कन्जा को पुरस्कृत किया गया। इस मौके पर स्कूल की प्रधानाचार्य रचना चतुर्वेदी सहित स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।

मुरादाबाद में एसआर इंटरनेशनल ने मारी बाजी

क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ:

मुरादाबाद डांस एंड स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन की ओर से मुरादाबाद में आयोजित डांस और खेल प्रतियोगिता में एसआर इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों ने पहला स्थान प्राप्त किया। युगल डांस और हिप हॉप में एसआर के बच्चे पहले स्थान पर रहे। वहीं वेस्टर्न फ्री स्टाइल युगल डांस में दूसरा पुरस्कार जीता और इंडो वेस्टर्न डांस में भी दूसरा पुरस्कार हासिल किया। स्कूल को स्टेट लेवल पर ओवरऑल दूसरा स्थान मिला है। स्कूल की एमडी रूमा गोयल, डायरेक्टर फ्रांसिस जेवियर पांडेय, डांस ट्रेनर गौरव शर्मा, भूमिका पटेल, सृष्टि गौतम, नैना शर्मा, अनन्या, एशिका, प्रिशिका, हर्षिता आदि ने स्टूडेंट्स को बधाई दी।