17 नवम्बर को अवैध निर्माण को ध्वस्त करने के दौरान बीडीए की टीम पर हुआ था हमला

- दो लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ था मुकदमा, अभी तक नहीं हुई गिरफ्तारी

<क्7 नवम्बर को अवैध निर्माण को ध्वस्त करने के दौरान बीडीए की टीम पर हुआ था हमला

- दो लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ था मुकदमा, अभी तक नहीं हुई गिरफ्तारी

Bareilly Bareilly :बीडीए की टीम पर सैटरडे को हमला करने वाले दबंगों को दो दिन बाद भी पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस की कार्य शैली पर असंतुष्ट होते हुए बीडीए सचिव ने मंडे को एसएसपी को पत्र लिखकर जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

दोहना पीतमराय में हुअा था हमला

नैनीताल रोड दोहना पीतमराय में कृषि योग्य जमीन पर कॉलोनी डेवलप करने के लिए किए गए अवैध निर्माण को ध्वस्त करने बीडीए की टीम सैटरडे को पहुंची थी। जहां पप्पू यादव, सचिन और फैयाज ने कई लोगों के साथ टीम पर हमला कर दिया था। जिसमें जेसीबी के ड्राइवर को आंख में चोट आई थी। बीडीए सचिव पर भी हमला करने का प्रयास किया गया था।

भोजीपुरा थाने में दर्ज हुई थी रिपोर्ट

बीडीए सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने एसएसपी को पत्र के माध्यम से बताया कि भोजीपुरा थाने में एफआईआर उसी दिन दर्ज कराई गई। लेकिन आज तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई। अगर पुलिस सक्रिय नहीं होगी तो अवैध प्लॉटिंग करने वालों के हौंसले बढ़ते जाएंगे।

भ्ख्बीघा में हो रही थी प्लाटिंग

बीडीए की टीम दोहना पीतमराय में अतिक्रमण हटाने जब पहुंची तो वहां ग्रीन बेल्ट में भ्ख् बीघा जमीन पर अवैध प्लॉटिंग हो रही थी। जिसको ध्वस्त किया गया था।

वर्जन

अवैध प्लॉटिंग कर ग्रीन बेल्ट एरिया में कॉलोनी बसाने का प्रयास हो रहा है। बीडीए लगातर कार्रवाई कर रहा है, लेकिन पिछले दिनों टीम पर हमला करने वाले आज तक गिरफ्तार नहीं किए गए। अगर गिरफ्तारी नहीं होगी तो अपराधियों के हौसले लगातार बढ़ते जाएंगे।

सुरेंद्र प्रसाद सिंह, सचिव, बीडीए