-बहन के अवैध संबंधों से नाराज भाई ने किया दोस्त का कत्ल

- पार्टी देने के नाम पर बुलाकर ले गए थे भोला की झाल

मेरठ : बहन के साथ अवैध संबंध बनाने पर एक दोस्त ने भतीजे के साथ मिलकर अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। शव को भोले की झाल में फेंक दिया। पुलिस ने हत्यारोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया।

25 अगस्त की वारदात

एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने बताया कि टीपीनगर निवासी निखिल शारदा रोड स्थित अग्रवाल फर्नीचर में काम करता था। उसके साथ उसके दोस्त राजन व आकाश भी काम करते थे। इसी बीच निखिल के राजन की बहन से अवैध संबंध बन गए। राजन ने कई बार निखिल को अपनी बहन से दूर रहने की हिदायत दी, लेकिन निखिल ने उसकी बात नहीं मानी। 25 अगस्त को निखिल रहस्यमय तरीके से गायब हो गया। पुलिस थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया। कई दिन बीतने के बाद भी निखिल का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने अग्रवाल फर्नीचर पर काम करने वाले निखिल के दोस्त राजन से पूछताछ की तो उसने कबूल किया कि निखिल के उसकी बहन से अवैध संबंध थे, जिसका वह विरोध कर रहा था। कई बार समझाने पर वह नहीं माना। गत 25 अगस्त को वह उसे पार्टी देने नाम पर जानी थाना क्षेत्र स्थित भोला की झाल पर ले गया। वहां पर उसने अपने भतीजे आकाश को बुला लिया। इसके बाद तीनों ने मिलकर खूब बीयर पी। ज्यादा नशा होने पर राजन ने अपने भतीजे के साथ मिलकर निखिल के पेट में बीयर की बोतल तोड़कर घोंप दी। उसकी हत्या करके शव को भोले की झाल पर फेंक कर आए गए।

कपड़ों से की पहचान

सीओ अखिलेश भदौरिया ने बताया कि जानी पुलिस को 5 सितंबर को एक लावारिस लाश मिली थी, जिसमें पुलिस ने शव की शिनाख्त ना होने से उसे पोस्टमार्टम हाउस में भेजा था। परिजनों ने निखिल के शव के पास से मिले कपड़े व कड़ा देखकर शव की शिनाख्त की।

गिरफ्तार आरोपी

-राजन पुत्र धर्मपाल निवासी बेरीपुरा थाना टीपीनगर मेरठ।

2-आकाश पुत्र हरीश निवासी बेरीपुरा थाना टीपीनगर मेरठ।

बरामदगी का विवरण

- स्कूटी, चाकू, निखिल का मोबाइल

- --

बहन के साथ अवैध संबंध बनाने पर एक युवक ने भतीजे के साथ मिलकर अपने ही दोस्त की पेट में बोतल घोंप कर हत्या कर दी। हत्यारोपी पकड़े गए हैं।

-मान सिंह चौहान, एसपी सिटी, मेरठ