RANCHI: बीआईटी मेसरा में चल रहे बीटोत्सव के दूसरे दिन शुक्रवार को बीआईटीयंस झंकार नाइट में जमकर झूमे। इस अवसर पर छात्रों को झुमाने के लिए हिंदी रॉक बैंड अंडरग्राउंड अथॉरिटी ने मजबूर कर दिया। शाम के आठ बजे से कल्चरल नाइट की शुरुआत हुई, जो रात के क्क् बजे तक चली। ख्0 मार्च तक चलनेवाले इस उत्सव ने इस वर्ष दो सामाजिक मुहिम का समर्थन किया है। पहला सामाजिक समानता को लेकर और दूसरा उन सभी गुमनाम नायकों को याद करने की, जिन्होंने देश सेवा में अपना जीवन न्योछावर कर दिया।

आज अंग्रेजी रॉक एंड क्रॉनिकल्स

क्8 मार्च को एलिज्यम नाइट में जाने-माने अंग्रेजी रॉकर गिरीश एंड क्रौनिकल्स का कार्यक्रम होगा। क्9 मार्च को ईडीएम नाईट में वीएचभ्क् सुपरसोनिक के स्टार प्रोग्रेसिव ब्रदर्स और डीजे केरानो नए-पुराने गीतों के मिक्स बजाएंगे।

संडे को होगा प्रो नाइट

बीआईटी मेसरा के एनुअल टेक्निकल व कल्चरल महोत्सव बीटोत्सव में ख्0 मार्च संडे को प्रो-नाइट में बॉलीवुड की लोकप्रिय पाश्‌र्र्व गायिका सुनिधि चौहान अपने गीतों का जलवा बिखेरेंगी।

हर दिन टेक्निकल इवेंट्स

बीटोत्सव में हर दिन कई प्रकार की प्रतियोगिताएं हो रही हैं, जिसमें युवाओं के उत्साह और आत्मविश्वास में वृद्धि हो रही है। इस साल फेस्ट का थीम प्ले, पॉज, रीलोड रखा गया है, इसमें युवाओं के बीच कंप्यूटर और मोबाइल गेम्स की लोकप्रियता दिखाई देगी। इसके अलावा पुकार, मिस्टर और मिस बीटोत्सव, रैप्सोडी, डांस सागा, सप्तक, स्टॉम्प यार्ड, टॉकीज, बी प्लान आदि प्रमुख इवेंट्स हो रहे हैं।