दरोगा थप्पड़ कांड में पुलिस ने की कार्रवाई, होटल में लगाई सील

होटल में सील लगाकर चाबी भी अपने साथ ले गए पुलिसकर्मी

Meerut ा को थप्पड़ मारने के मामले में आरोपी भाजपा पार्षद के होटल पर पुलिस ने मंगलवार को सील लगाकर अपना ताला जड़ दिया। इससे बीजेपी नेताओं को खलबली मच गई। सांसद से लेकर कई विधायकों ने एडीजी व आईजी से होटल में सील लगाने की शिकायत की, लेकिन भाजपा नेता होटल की सील नहीं खुलवा सके।

एडीजी व आईजी से शिकायत

भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने बताया कि पुलिस बदले की भावना से काम कर रही है। उन्हें होटल में सील लगाकर ताला नहीं लगाना चाहिए। इसकी शिकायत एडीजी व आईजी से की गई है। महानगर अध्यक्ष मुकल सिंघल ने कहाकि पुलिस एक तरफा कार्रवाई कर रही है। अब पुलिस ने भाजपा पार्षद मनीष पंवार के होटल को सील कर दिया। होटल की चाबी भी अपने सा ले गई।

जेल में की मुलाकात

मंगलवार को भाजपा जिलाध्यक्ष रविंद्र भड़ाना और महानगर अध्यक्ष मुकुल सिंघल ने मनीष पंवार से जेल में मुलाकात की। भाजपा नेताओं ने उसे जल्द ही जेल से रिहा कराने का आश्वासन दिया।

--------

'हत्या करवा सकते हैं भाजपा नेता'

- महिला अधिवक्ता ने एसएसपी को दिया शिकायती पत्र, सुरक्षा की मांग

दरोगा की पिटाई में हाईलाइट हुई महिला अधिवक्ता अपने कई वकीलों के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंची। उसने एसएसपी अखिलेश कुमार से मुलाकात करते हुए एक शिकायती पत्र सौंपा। अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की। महिला अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि पार्षद ने बिना गलती के उनके साथ मारपीट की थी।

समझौते का दबाव

कंकरखेड़ा पुलिस भाजपा नेताओं के दबाव में आकर धाराएं कम करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता उनका पीछा भी कर रहे है। उनसे समझौते का दबाव बना रहे है। उन्हें डर है कि भाजपा नेता उनकी हत्या कर सकते है। उन्होंने कहा कि पुलिस उन्हें सुरक्षा प्रदान करे। एसएसपी ने आश्वासन देकर मामला शांत कराया।

-----------

मुखर हो रहा छात्र आंदोलन

दरोगा के साथ मारपीट के आरोपी रेस्टोरेंट संचालक भाजपा पार्षद मनीष पंवार के पक्ष में एक ओर भाजपा नेता लामबंदी कर रहे हैं तो वहीं छात्र नेताओं ने विरोध की रणनीति बना ली है। मंगलवार को सीसीएस यूनीवर्सिटी परिसर में छात्रनेताओं ने प्रस्तावित बाजार बंद का विरोध करते हुए कहा कि बाजार को बंद नहीं होने दिया जाएगा। कारोबारी नेता जीतू नागपाल, आदर्श सेवा समिति के बदर अली आदि ने दरोगा के साथ की गई मारपीट का विरोध करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। छात्रनेता देवेंद्र हूण, सागर पोसवाल, सम्राट मलिक, तरुण शर्मा आदि इस दौरान मौजूद थे।