PATNA: शहर के मनेर बीघा बांध गांव में सोमवार को नाली विवाद को लेकर कुछ दबंगों ने महादलित परिवार के साथ मारपीट की। विवाद की वजह नाली के पानी को घर की तरफ मोड़ना बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस दबाव के चलते पुलिस ने मामले में 8 लोगों पर केस दर्ज कर लिया है। पीडि़त बसंत सेवानिवृत पोस्टमास्टर है। उनके घर के सामने पीसीसी सड़क बन रही है। सड़क बनने की वजह से नाली को दबंगों के घर की तरफ मोड़ दिया गया। जिस पर दबंगों ने मारपीट की।

महिलाओं के साथ भी की मारपीट

पीडि़त परिवार के मुताबिक 8 से 10 की संख्या में दबंग आए और उनके घर पर पथराव करना शुरू कर दिया। पीडि़त परिवार का आरोप है कि दबंगों ने बसंत के बेटे के साथ-साथ घर की महिलाओं की भी पिटाई की। जिसमें तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। घटना के बाद पीडि़त का परिवार दशहत में है।

दबाव में आकर पुलिस ने दबंगो पर दर्ज किया मामला

मनेर थाना में पीडि़त बसंत की ओर से इस मामले में गांव के उमेश यादव समेत 8 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। पहले तो पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने में आनाकानी कर रही थी। लेकिन पीडि़त परिवार के पुलिस आलाधिकारियों से शिकायत करने की बात पर स्थानीय पुलिस हरकत में आई। जिसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। फिलहाल पुलिस मामले में कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है।