बुंदेलखंड एक्सप्रेस का पंखा न चलने पर पैसेंजर्स ने किया हंगामा, नैनी स्टेशन पर डेढ़ घंटे खड़ी रही

दो दिन पहले सीमांचल एक्सप्रेस की एसी हुई थी खराब, 40 बाद एसी चालू होने पर हुई थी रवाना

ALLAHABAD: वाराणसी से ग्वालियर जाने वाली बुंदेलखंड एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में इलेक्ट्रिक सप्लाई डिस्टर्ब होने से पंखे नहीं चलने से बिलबिलाए पैसेंजर्स ने नैनी स्टेशन पर जमकर हंगामा किया। हंगामा की वजह से डेढ़ घंटे तक ट्रेन नैनी स्टेशन पर खड़ी रही। गड़बड़ी ठीक होने के बाद ही वह रवाना हो सकी।

शुक्रवार की शाम वाराणसी से ग्वालियर के लिए रवाना हुई बुंदेलखंड एक्सप्रेस के स्लीपर कोच एस-2, 3 और 4 की इलेक्ट्रिक सप्लाई फेल हो गई। इनमें न पंखे चले और न ही लाइट जली। इसकी शिकायत ट्रेन के गार्ड व टीटीई से की गई। लेकिन समस्या दूर नहीं हो सकी। इलाहाबाद पहुंचने के बाद भी समस्या को दूर नहीं किया गया। देर रात करीब 11.30 बजे ट्रेन को ग्वालियर के लिए रवाना किया गया। इसके बाद पैसेंजर्स का धैर्य जवाब दे गया। नैनी स्टेशन पहुंचते ही उन्होंने हंगामा करते हुए ट्रेन रोक दी। हंगामा की सूचना पर रेलवे के अधिकारी पहुंचे। कोच में ठप इलेक्ट्रिक सप्लाई को ठीक कराया गया। इसके बाद देर रात करीब 1.40 बजे ट्रेन को रवाना किया गया।

एस-2, 3 और 4 का पंखा व लाइट न चलने पर पैसेंजर्स ने हंगामा किया था। शिकायत वाराणसी में भी की गई थी। नैनी स्टेशन पर टीम बुलाकर गड़बड़ी दूर की गई। इसके बाद ट्रेन को रवाना किया गया।

एके त्रिपाठी, एसएस नैनी स्टेशन