- हवाई पट्टी के पास लटकी मिली युवक की बॉडी

- प्लास्टिक की रस्सी से लगाई गई फांसी, जांच

Meerut: परतापुर एरिया में बुधवार की सुबह हवाई पट्टी के पास पेड़ से एक युवक की बॉडी लटकी मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को नीचे उतारा। युवक की शिनाख्त उसके पास मिले आईडी कार्ड से हुई। इसके बाद उसके परिजनों को फोन करके जानकारी दी गई। परिजनों ने इस मामले में पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है।

यह है मामला

बुधवार की सुबह गगोल रोड पर लोगों ने हवाई पट्टी के पास एक पेड़ पर युवक को लटका देखा। जो प्लास्टिक की रस्सी के साथ लटका हुआ था। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को नीचे उतारा और उसकी जेब की तलाशी ली, जिसमें मिले कागज और अन्य सामान से उसकी पहचान हुई। मृतक गगोल का रहने वाला विमल पुत्र जयप्रकाश था। मृतक के पिता जयप्रकाश इंटरनेशनल स्कूल में टीचर हैं। परिजनों को जानकारी दी गई तो वे भी मौके पर पहुंच गए। बताया कि विमल ने हाल में ही इंटर के पेपर दिए थे।

कपड़े लेने निकला था

परिजनों ने बताया कि विमल घर से पैसे लेकर कपड़े लेने के लिए निकला था। वह रात तक कपड़े लेकर घर नहीं पहुंचा। सुबह उसके बारे में पता चला। जहां पुलिस ने उसके परिजनों इस बारे में पूछताछ की। पुलिस के अनुसार देखने से आत्महत्या ही लग रही है। जिस तरह से उसकी चप्पलें पेड़ के पास रखी थीं और गले में फंदा पड़ा था। फिर भी परिजनों ने इस मामले में सुसाइड की रिपोर्ट के साथ जांच करने की भी मांग की। उन्होंने इस मामले में हत्या की भी आशंका जताई। पुलिस ने पीएम के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया।