- बीटेक (कंप्यूटर साइंस) सेकंड ईयर का था स्टूडेंट

- पुलिस ने उसके रूम से मोबाइल और लैपटॉप लिया कब्जे में

देहरादून, डीआईटी कॉलेज हॉस्टल में बीटेक कंप्यूटर साइंस सेकंड ईयर के स्टूडेंट की फंदे से झूलती लाश मिली है. स्टूडेंट बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस हॉस्टल पहुंची, इससे पहले ही कॉलेज का गार्ड हॉस्टल का पिछला गेट तोड़कर लाश को फंदे से उतार चुका था. पुलिस इसे सुसाइड केस बता रही है. राजपुर इलाके में सुसाइड का यह लगातार तीसरा मामला सामने आया है.

हॉस्टल में किया सुसाइड

राजपुर थाना इंचार्ज नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि सैटरडे शाम साढ़े 5 बजे सूचना मिली कि डीआईटी के एक स्टूडेंट ने हॉस्टल में सुसाइड कर लिया है. सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. कॉलेज का गार्ड स्टूडेंट की लाश को उतार चुका था. पुलिस ने मृतक के रूम से उसका मोबाइल और लैपटॉप कब्जे में ले लिया है. स्टूडेंट का नाम सुमित कुमार सिंह पुत्र देवेंद्र सिंह है, जो गोपालगंज बिहार का रहने वाला था. उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

लगातार सुसाइड का तीसरा मामला

राजपुर इलाके में सुसाइड के लगातार तीन मामले सामने आए हैं. 27 मार्च को चमोली निवासी पवन सिंह नाम के एक सेल्समैन ने मसूरी रोड स्थित हॉजरी शोरूम के स्टोर रूम में फंदे से लटककर जान दे दी थी, मामला एकतरफा प्यार का था जब युवती ने उसका लव लेटर ठुकरा दिया तो उसने सुसाइड कर लिया. इसके बाद 29 मार्च को भी एक 44 वर्षीय व्यक्ति की राजपुर इलाके में एक खाली प्लॉट में खड़े पेड़ से फंदे से झूलता शव मिला था. मामला सुसाइड का बताया गया, मृतक की शिनाख्त सांगेल डोरजी निवासी राजपुर के रूप में हुई.