पुरातन छात्रों को कॉलेज में दौड़ा दौड़ा पीटवाया

छात्र नेताओं के हंगामे के बाद कॉलेज प्रशासन आया बैक फुट पर

 

meerut@inext.co.in
MEERUT :
एसडी सदर इंटर कॉलेज के पुरातन छात्रों को कॉलेज में केक काटना भारी पड़ गया। कॉलेज के प्रिसिंपल ने पुलिस बुलाकर उनकी जमकर पिटाई करवा दी। सभी छात्रों को हवालात में बंद करवा दिया। छात्रों के हंगामे के बाद प्रधानाचार्य बैक फुट पर आए। इसके बाद सभी छात्रों को रिहा करवाया गया।


यह है मामला

एसडी सदर इंटर कॉलेज से पिछले साल कई छात्रों ने इंटर की परीक्षा पास की थी। अब वह एनएएस कॉलेज में पढ़ते है। गुरुवार को काफी संख्या में कॉलेज में पढ़ने वाले पुरातन छात्र दोपहर एक बजे केक लेकर कॉलेज में पहुंचे। एक कमरे में पुरातन छात्रों ने मिलकर केक काटना शुरू कर दिया। इतनी देर में प्रिसिंपल ने छात्रों को देखते ही सदर थाने की पुलिस को फोन कर दिया। कुछ ही देर में सदर थाने की जीप में कई पुलिस कर्मी आए। उनके उपर लाठी फटकारनी शुरू कर दी। देखते ही देखते वहां पर भगदड़ मच गई। पुलिस ने छात्रों को दौड़ा दौड़ा पीटा। पुलिस पंद्रह छात्रों को उठाकर थाने लाकर हवालात में बंद कर दिया।

 

छात्रों ने की नारेबाजी

बेकसूर छात्रों की हवालात में पहुंचने की सूचना पर छात्र नेता सम्राट मलिक समेत सैकड़ों छात्र सदर थाने पहुंच गए। उन्होंने प्रिंसिपल के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रिंसिपल ने उनकी बिना वजह पिटाई करवाई है। छात्रों के हंगामे के बाद कॉलेज प्रशासन बैक फुट पर आया। प्रिंसिपल ने उन्हें थाने से रिहा कराया।

 

कॉलेज में बिना परमिशन के कुछ छात्र केक काट रहे थे। वे कॉलेज में स्टंट व हुदड़ंगबाजी कर रहे थे। कॉलेज में नानवेज भी लाए थे। इसलिए पुलिस बुलाई गई थी।

सुदीप शर्मा, प्रिंसिपल, एसडी सदर इंटर कॉलेज

 

कॉलेज प्रशासन की सूचना पर छात्रों को हिरासत में लेकर आए थे। बाद में छात्रों को छोड़ दिया गया।

सुभाष अत्री, इंस्पेक्टर सदर