- मोहनपुर में पब्लिक ने दोनों को एक मकान से आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

-मोहनपुर निवासी युवक दिल्ली के संगम विहार से कॉलगर्ल को लाया था बरेली

<द्गठ्ठद्द>क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ<द्गठ्ठद्दद्गठ्ठस्त्र> :

मोहनपुर के सैनिक विहार कालोनी में संडे रात पब्लिक ने एक कॉल गर्ल के साथ मोहल्ले के ही एक युवक को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। जिसके बाद मोहल्ले वालों ने युवक की पिटाई कर यूपी 100 पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस दोनों को थाने ले गई। कॉलगर्ल और आरोपी युवक दोनों का चालान कर जेल भेज दिया है।

पश्चिम बंगाल की है कॉलगर्ल

कैंट मोहनपुर ठिरिया निवासी शाकिर ट्रक ड्राइवर है। रात को वह 11:30 बजे दिल्ली की एक कॉल गर्ल को लेकर बाइक से मोहनपुर के सैनिक विहार कालोनी निवासी दिनेश के मकान में पहुंचा था। मोहल्ले के लोगों को शक हुआ तो उन्होंने मौके पर जाकर देखा और गेट खुलवाया तो शाकिर कॉलगर्ल के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला। पूछताछ में कॉल गर्ल ने बताया कि वह पश्चिम बंगाल के गांव इलगी थाना चापड़ा नदिया की रहने वाली है। वह इस समय दिल्ली के संगम विहार में रहती है। वहां से उसे शाकिर उसे लेकर आया था। वह इससे पहले भी एक बार आ चुकी है। मामले की तहरीर संतोष की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया है।

हर बार नई लड़कियों को देख हुआ शक

सैनिक विहार कालोनी निवासी मुन्नी देवी, गंगादेई और सीमा ने बताया कि शाकिर जब भी दिनेश के मकान पर कमरे में आता था, तो उसके साथ हर बार नई लड़की होती थी। जिसे देखकर मोहल्ले वालों को शक हुआ तो उसकी निगरानी शुरू कर दी। संतोष ने बताया कि रात को शाकिर जब कॉल गर्ल को लेकर मोहल्ले में पहुंचा था तो महिलाएं बिजली न होने के चलते छत पर टहल रही थी। शक होने पर मोहल्ले के लोगों ने दोनों को कमरे से पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।