-इंडियन ग‌र्ल्स इंटर कॉलेज की समस्या लेकर उतरे थे रोड पर

PRAYAGRAJ: इंडियन ग‌र्ल्स इंटर कॉलेज की समस्याओं को लेकर सोमवार को प्रोटेस्ट करना छात्राओं के पैरेंट्स को महंगा पड़ गया। मामले में सात नामजद व दस अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इन सभी पर बगैर अनुमति हीवेट रोड पर प्रदर्शन कर जाम लगाने का आरोप है।

कॉलेज की समस्या से थे खफा

कोतवाली क्षेत्र के हीवेट रोड स्थित इंडियन ग‌र्ल्स इंटर कॉलेज में बिजली, पानी, पंखा व सफाई जैसी तमाम समस्याएं हैं। छात्राओं की समस्या को देखते हुए उनके अभिभावक सोमवार को सड़क पर उतर पड़े। मौके पर पहुंचे पुलिस व कॉलेज अधिकारियों ने समझा-बुझा कर उन्हें शांत कराया था। इसके बाद देर रात कोतवाली के सूरजकुंड चौकी इंचार्ज राकेश कुमार की तहरीर पर प्रदर्शन में शामिल छात्राओं के अभिभावक अभिषेक श्रीवास्तव, शोभन दास, रविश दास, मीना वर्मा, सुशीला कुमारी, मुकेश कुमार, मनीषा कुशवाहा सहित दस अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोप है कि बगैर अनुमति इनके द्वारा प्रदर्शन से रोड पर जाम लग गया था।

वर्जन

प्रदर्शन करने वालों के पास कोई अनुमति नहीं थी। उनका कहना था कि कॉलेज में समस्याओं की वजह से उनके पढ़ने वाले बच्चे परेशान हो रहे हैं। प्रदर्शन से रोड पर जाम लग गया था। चौकी इंचार्ज की तहरीर पर सात नामजद व दस अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

-बच्चे लाल प्रसाद, कोतवाल